परेश रावल के बेटे करने जा रहे हैं “बामफाड़” से बॉलीवुड में डेब्यू, क्या दे पाएंगे पिता की एक्टिंग को मात?

बॉलीवुड की चकाचौंद भरी दुनिया में अपना सिक्का आजमाने को आए दिन कोई ना कोई कलाकार डेब्यू करता ही रहता है. ऐसे में एक्टर्स जितने अधिक बढ़ रहे हैं, उतना ही अधिक उनके बीच कम्पीटीशन भी बढ़ता चला जा रह है. ऐसे में बहुत ही कम कलाकार ऐसे हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग और स्टाइल से लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बना पाते हैं. वैसे देखा जाए तो यह दौर ऐसा दौरा है जहाँ बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे फिल्मों में एंट्री ले रहे हैं. हाल ही में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के डेब्यू के बाद अब एक और स्टार के बेटे इस इंडस्ट्री में अपने कदम रखने जा रहे हैं. यह कोई और नहीं बल्कि जाने माने स्टार परेश रावल के बेटे आदित्य हैं.

ख़बरों की माने तो वह अनुराग कश्यप की फिल्म “बामफाड़” से बॉलीवुड में उतर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन डेब्यू डायरेक्टर रंजन चंदेल कर रहे हैं. वहीँ फिल्म में साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे उनके अपोजिट कास्ट की गई हैं. यह शालिनी की भी पहली हिंदी फिल्म होगी. बता दें कि आदित्य और शालिनी स्टारर यह फिल्म बीते वर्ष यानि 2018 को उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में चुपचाप तरीके से की गई. अब बामफाड़ पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर पहुँच चुकी है. जहाँ एक तरफ पिता परेश रावल अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं, वहीँ दूसरी और आदित्य रावल बतौर हीरो डेब्यू करने जा रहे हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने बताया कि डायरेक्टर रंजन राइटर और अस्सिटेंट के रूप में लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री के साथ जुड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि “मैं पूरी तरह से प्रड्यूसर्स अजय, प्रदीप कुमार और ऐलन मैकएलेक्‍स के साथ इस प्रॉजेक्‍ट में शामिल हूं”.फिल्म में दोनों नए चेहरे को कास्ट करने को लेकर डायरेक्टर रंजन ने कहा कि एक कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में उन्हें और आदित्य को लगा कि शालिनी इस फिल्म के लिए पूरी तरह से परफेक्ट हैं. हालाँकि इसके लिए उन्होंने कई अन्य चेहरों की तलाश की थी लेकिन उन्हें कोई भी इस रोल के लिए काबिल नहीं लगा. शालिनी को तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से जाना जाता है यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है.

इससे पहले शालिनी ने साउथ फिल्मों में छोटे मोटे कईं किरदार निभाएं हैं लेकिन लीड रोल में यह उनकी पहली फिल्म है. रंजन ने इंटरव्यू में आगे बोलते हुए कहा कि फ्लोर पर जाने से पहले उनकी एक महीने की वर्कशॉप हुई थी जिसमे दोनों ही एक्टर्स बेहतरीन साबित हुए. इस फिल्म में आदित्य रावल के इलावा विजय वर्मा और जतिन सरना भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. वहीँ स्टोरी की बात करें तो यह एक जुनूनी इश्क की कहानी है जो कि इलाहाबाद के इर्द-गिर्द घुमती है.

एक रिपोर्ट के अनुसार “बामफाड़” शब्द उत्तर भारत में काफी प्रचलित है और साथ ही यह फिल्म की स्टोरी पर सूट करता है. फिल्म की रिलीज़ की बात करें तो अभी तक कोई डेट फाइनल नहीं की गई है. लेकिन लोग बेसब्री से परेश रावल के बेटे का टैलेंट देखने को बेताब हैं.अब देखना यह होगा कि आदित्य अपने पापा की तरह ही लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो पाते हैं या फिर एक सुपर स्टार के बेटे बन कर रह जाते हैं.