साहो की शूटिंग के बाद शादी कर लेंगे बाहुबली प्रभास, जानें कौन है प्रभास की होने वाली दुल्हन

बाहुबली फिल्म के साथ सिर्फ भारत नहीं बल्कि पूरी दुनिया पर छा जाने वाले प्रभास बहुत जल्द लाखों करोड़ों दिलों को तोड़ने जा रहे हैं। प्रभास की शादी की खबरें बहुत लंबे समय से उठ रही हैं, लेकिन अभी तक इस पर कोई बात पक्की बात सामने नहीं आई थी। प्रभाष भी इन दिनों फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी है, लेकिन इसी बीच उनकी शादी की खबर सामने आई है जिसे जानकार लाखों करोड़ो हसिनाओं का दिल टूट जाएगा। इस बात को कन्फर्म प्रभास के मामा ने किया है।

प्रभास के मामा ने दी खबर

प्रभास के मामा कृष्णनम राजू ने इस बात को पक्का किया है कि प्रभाष साहो की शूटिंग पूरी करने के बाद शादी कर लेंगें। उन्होंने साफ कर दिया है कि अभी प्रभाष फिल्म में बिजी हैं और जैसे ही फिल्म पूरी होगी प्रभाष शादी कर लेंगे। बता दें कि प्रभाष के मामा कृष्णनम दक्षिण के बड़े स्टार हैं। उन्हें साउथ इंडस्ट्री में रीबेल स्टार के नाम से जाना जाता है। गौरतलब है कि अपने 79वें जन्मदिन पर उन्होंने इस बात को कन्फर्म किया है कि प्रभास शादी करने वाले हैं।

कृष्णनम ने बताया कि साहो की शूटिंग खत्म करते ही उनका भांजा शादी के बंधन में बंध जाएंगा। गौरतलब है कि बाहुबली के समय से ही प्रभास की शादी की खबरें सामने आ रही थीं। फिल्म की सक्सेज के बाद एक साथ 6000 रिश्ते प्रभाष के लिए आए थे। फिलहाल प्रभास की तरफ से अपने मामा के दिए बयान को लेकर कोई बास सामने नहीं आई तो अभी इस पर पूरी तरह से मोहर नहीं लगा सकते।

कौन होगी प्रभास की दुल्हन

बता दें कि कृष्णनम ने शादी की बात तो कही, लेकिन प्रभास की दुल्हन के नाम पर कोई खुलासा नहीं किया है। प्रभाष का नाम सबसे ज्यादा उनकी कोस्टार अनुष्का के साथ जोड़ा जाता है। हालांकि वह अपने रिश्ते को हमेशा से दोस्ती का रिश्ता बताते आए हैं और कभी खुलकर नहीं कहा कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं खबरें ऐसी हैं कि वह पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन जैसे ही कोई उनसे पूछता है वह सिर्फ एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं।

बाहुबली फिल्म में अनुष्का ने प्रभास की मां और पत्नी दोनों का किरदार निभाया था। इस फिल्म से इन दोनों की कैमेस्ट्री और खुलकर देखने को मिली थी। यहां तक की खबरें ये भी थीं कि साहो की शूटिंग के दौरान अनुष्का का कई बार प्रभाष के लिए फोन आता है। प्रभाष जब भी स्टंट कर रहे होते थे तो अनुष्का कहती थीं की ध्यान से करना और अपना ख्याल रखना। इसके बाद से यह खबर और पक्की होती दिख रही है की दोनों दोस्त से कहीं ज्यादा है।

अनुष्का को डेट कर रहे हैं प्रभास

हाल ही में राजामौली ने अपनी बेटी की शादी की थी जिसमें बाहुबली टीम के सभी सितारे नजर आए थे। इस शादी में भी लोगों का ध्यान अनुष्का और प्रभास की बॉन्डिंग पर था। वहीं प्रभाष कॉफी विद करण का हिस्सा भी बने थे। प्रभाष को बहुत शर्मिला समझा जाता है, लेकिन करण के शो में प्रभाष ने जमकर मस्ती की थी। करण ने भी जानना चाहा था कि प्रभास और अनुष्का क्या हैं। इस पर प्रभाष ने कहा था कि वह सिर्फ दोस्त हैं हालांकि उन्होंने यह बात भी कबूली कि वह कॉफी सेट पर झूठ भी बोल रहे थे। हालांकि बात चाहे जो भी हो, लेकिन प्रभास की तरफ से ब.न आने के बाद ही इस खबर को सच माना जाएगा।

यह भी पढ़ें