बॉलीवुड

रील लाइफ में निभा रहे मां-बेटे का किरदार लेकिन रियल लाइफ में एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: कहते हैं प्यार अंधा होता है, जब कोई किसी के ईश्क के गिरफ्त में होता है तो उसे कुछ भी समझ नहीं आता है, प्यार के आगोश में जकड़े हुए लोगों को ना तो सिर्फ समाज की परवाह होती है ना किसी का डर, बॉलीवुड की बात करें या टीवी जगत की दोनों ही जगह कुछ ऐसे रिश्ते हैं जो थोड़ अजीब हैं, आज हम आपको टीवी जगत के ऐसे ही कुछ रिश्तों के बारे में बताएंगे जिन्होंने पर्दे पर मां-बेटे या पिता-बेटी का किरदार निभाया लेकिन असल जिंदगी में वो लोग एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और रिलेशनशिप में हैं।

हर्षद अरोड़ा और अपर्णा कुमार

हर्षद अरोड़ा और अरूणा कुमार दोनों ही टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता हैं। बात हर्षद की करें तो वो बेइंतहा सीरियल में नजर आए थे, वहीं अपर्णा भी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इन दिनों ये दोनों टीवी सीरियल मायावी मलंग में साथ काम कर रहे हैं। हालांकि सीरियल में ये दोनों मां-बेटे की जोड़ी में हैं लेकिन रियल लाइफ में ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि शूटिंग में दोनों साथ आते हैं और साथ जाते हैं और ज्यादातर समय एक-दूसरे के साथ बिताते हैं। लेकिन जब इन दोनों से इनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो दोनों का एक ही जवाब होता है कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

स्मिता बंसल और सिद्धार्थ शुकला

कलर्स टीवी के फेमस शो बालिका वधू  में आनंदी की मां का किरदार निभाने वाली स्मिता बंसल और आनंदी  के पति बने सिद्धार्थ शुक्ला दोनों के अफेयर की खूब अफवाहें सुनने में आ रही थी। सीरियल में स्मिता, सिद्धार्थ की सास का किरदार निभा रही हैं लेकिन  रियल लाइफ में दोनों एक-दूसरे के इश्क में गिरफ्तार हैं। खबरें आई थी की दोनों साथ में दुबई छुट्टियां मनाने भी साथ में गए हैं।

राम कपूर और ईशा ग्रोवर

टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में राम कपूर की सौतेली मां का किरदार निभाने वाली ईशा ग्रोवर रील लाइफ में तो राम कपूर की मां बनी हैं लेकिन रियल लाइफ में दोनों एक-दूसरो को डेट कर रहे थे।

अंकित गेरा और मोनिका सिंह

टीवी सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा में उनके भाई बने अंकित गेरा और उनकी मां का किरदार निभाया था मोनिका सिंह में। रील लाइफ में भले ही मोनिका, अंकित की मां बनीं हो लेकिन रियल लाइफ में अंकित और मोनिका एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह खबर काफी समय तक सुर्खियों में बनी हुई था।

Back to top button