बॉलीवुड

करीना से सैफ की शादी की बात सुनकर सारा ने मां से पूछा था ये सवाल, कहा- मैं दौड़कर मां के पास गई..

सैफ अली खान बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से जाने जाते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सैफ की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी. उन्होंने ये शादी सबसे छिपकर की थी. उनकी इस शादी से घरवाले काफी नाराज भी हुए थे क्योंकि अमृता उम्र में सैफ से काफी बड़ी थीं. लेकिन धीरे-धीरे मामला सेटल हुआ और वह एक खुशहाल जीवन बीताने लगे. बता दें, हिंदू परिवार से आने वाली अमृता ने सैफ से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूला था. सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर से शादी कर ली. आज दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है जिनका नाम तैमूर अली खान है. लेकिन आपको बता दें करीना से शादी का ये निर्णय सैफ के लिए आसान नहीं था. उन्हें पता नहीं था कि दोनों बच्चे (सारा और इब्राहिम) और उनकी एक्स वाइफ अमृता इस खबर को सुनकर कैसे रियेक्ट करेंगे. हाल ही में सारा अली खान ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बताया कि जब करीना से सैफ की शादी की बात उन्हें पता चली तो उन्होंने कैसे रियेक्ट किया.

क्या सोचकर की शादी?

सारा अली खान से ताजा इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने अपने पेरेंट्स से पूछा कि उन्होंने क्या सोचकर शादी की? इस पर सारा ने जवाब दिया, “जाहिरतौर पर पूछा. दोनों से पूछा कि क्या सोचकर उन्होंने शादी की. मैंने मॉम से कहा- “जब आप 26 साल की थीं, तब वे (सैफ अली खान) बच्चे थे. लेकिन अगर उनके बीच यह नहीं होता तो मैं भी नहीं होती”.

शादी की बात सुनकर ऐसा था रिएक्शन

बता दें, सारा ने बताया कि जब उनकी मां अमृता को सैफ और करीना की शादी की बात पता चली तो वह काफी सपोर्टिव थीं. जब मुझे ये बात पता चली तो मैं दौड़कर मां के पास गयी और पूछा कि शादी में मैं क्या पहनूंगी? मां उस वक़्त काफी सपोर्टिव थीं और इस बात का पूरा ध्यान दे रही थीं कि मुझे क्या पहनना चाहिये.

बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बनी सारा

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी और अब खबरें हैं कि फिल्म 300 का आंकड़ा भी पार कर चुकी है. फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है.

पढ़ें : सैफ के साथ काम करने के लिए तैयार हैं सारा लेकिन रखी है एक शर्त

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button