बॉलीवुड

सैफ के साथ काम करने के लिए तैयार हैं सारा लेकिन रखी है एक शर्त

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के नवाब यानि की सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने साल २०१८ में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। जिसके बाद रिलीज हुई उनकी फिल्म सिंबा, इस फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर ना जाने कितने रिकार्ड बना दिए। सारा की दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। जिसकी वजह से सारा खबरों में रहीँ। लेकिन एक बार फिर से सारा को लेकर बॉलीवुड गलियारें में बातें शुरू हो गई हैं।

दरअसल, सुनने में आ रहा है कि जल्द ही सारा अपनी पिता सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘लव आज कल’ के दूसरे पार्ट में नजर आएंगी। लेकिन सैफ ने इस तरह की किसी भी बात से इंकार कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अली खान इस तरह की खबरों को सुनकर खुद शॉक्ड हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ये खबरें पूरी तरह से गलत हैं. उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं है कि ये सारी अफवाहें कहां से आ रही हैं।

वहीं जब सारा से इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि- मैं अब्बा के साथ काम करना पसंद करूंगी।  मगर फिल्म में मेरे और अब्बा के कैरेक्टर के मायने होने चाहिए। सिर्फ एक औपचारिकता मात्र के लिए फिल्म नहीं बननी चाहिए।

फिल्म लव आज कल की बात करें तो इसके पहले पार्ट में सैफ और दीपिका नजर आए थे, जिसमें ऋषि कपूर ने भी रोल प्ले किया था, वहीं अब जब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आ रहा है तो सुनने में आ रहा है कि इसमें सैफ अली खान एक अहम रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे।

बता दें कि सारा की दोनों फिल्में हिट रही हैं जिसके बाद उनको और भी कई फिल्में ऑफर हो चुकी हैं वहीं सैफ अली खान की बात करें तो वो इन दिनों नेटफ्लिक्स की सीरीज सेक्रेड गेम्स के सेकेंड सीजन की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं।

Back to top button