बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस करवा चुकी हैं नाक की प्लास्टिक सर्जरी, नंबर 3 की नाक थी पकौड़े जैसी मोटी

सुंदर दिखने के लिए लोग तरह-तरह की सर्जरीज करवाते हैं. खासकर ग्लैमर इंडस्ट्री में ये प्रचलन काफी टाइम से चलता हुआ आ रहा है. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अब तक कोई न कोई सर्जरी करवा चुकी हैं. किसी ने सुंदर दिखने के लिए होठों की सर्जरी करवाई तो किसी ने पतला होने के लिए लिपोसक्शन का सहारा लिया. किसी ने नोज़ जॉब करवाया तो किसी ने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया. आजकल के इस मॉडर्न युग में क्या कुछ नहीं संभव है. आज के टाइम में ऐसी-ऐसी तकनीक आ गयी हैं जिनकी मदद से इंसान अपनी सारी खामियों को हमेशा के लिए दूर कर सकता है. लेकिन कुछ इंसान ऐसे होते हैं जिनके पास सब कुछ होता है लेकिन फिर भी वह खुद से संतुष्ट नहीं होते. उन्हें अपने नैन-नक्श में कोई न कोई बुराई जरूर नज़र आती है हालांकि वह दुनिया की नजरों में परफेक्ट होते हैं. बॉलीवुड में भी ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो सुंदर होने के बावजूद अपने नैन-नक्श से खुश नहीं थीं और उन्होंने सर्जरी करवा ली. सर्जरी के बाद जो नतीजा आया उसे देखने के बाद वह खुश होने की बजाय और दुखी हो गयीं क्योंकि उनकी ये सर्जरी कामयाब नहीं हुई और जैसा लुक वह चाहती थीं वैसा लुक उन्हें नहीं मिल पाया. इसलिए किसी भी प्रकार की सर्जरी का डिसीजन बहुत सोच समझ कर लेना चाहिए. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं से मिलवाने जा रहे हैं जो अपने नाक की बनावट से परेशान थीं और सुंदर दिखने के लिए उन्होंने नाक की सर्जरी करवाई. ये सर्जरी किसी के लिए वरदान साबित हुई तो किसी के लिए अभिशाप.

जान्हवी कपूर

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर कुछ टाइम पहले फिल्म ‘धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. बता दें, पहले जान्हवी कपूर की नाक चौड़ी हुआ करती थी जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हीन. लेकिन बाद में गुड लुक्स पाने के लिए उन्हें नाक की सर्जरी करवानी पड़ी.

कटरीना कैफ

कटरीना का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. कटरीना कैफ को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिया था. वह इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ और हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं. हालांकि कटरीना पहले से ही बेहद खूबसूरत हैं लेकिन उन्होंने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. पहले उन्होंने लिप फिलर करवाया था बाद में नाक की बनावट सुधारने के लिए उन्होंने सर्जरी करवाई.

शिल्पा शेट्टी

अपने ठुमकों से यूपी बिहार लूटने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी अपनी नाक को शेप में लाने के लिए सर्जरी करवा चुकी है. पहले उनकी नाक पकौड़े की तरह मोटी हुआ करती थी लेकिन एक दो सर्जरी करवाने के बाद उनकी नाक ठीक दिखने की बजाय बिलकुल अजीब दिखने लगी. आज भी कभी-कभी उनकी नाक ध्यान से देखने पर अजीब दिखती है.

श्रुति हासन

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वह बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. श्रुति आज भले ही दिखने में बेहद खूबसूरत हैं लेकिन एक टाइम में वह ऐसी नहीं थीं. सुंदर दिखने के लिए उन्होंने लिप और नाक की सर्जरी करवाई है.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है. अपने शुरूआती दिनों में प्रियंका आज जितनी ग्लैमरस नहीं दिखा करती थीं. मिस वर्ल्ड जीतने के बाद लोगों ने उनकी नाक पर बहुत कमेंट्स किये थे. बाद में उन्होंने नाक की सर्जरी करवाई और पहले से भी ज्यादा ग्लैमरस दिखने लगी.

पढ़ें अब सारा जान्हवी से डरने लगीं हैं अनुष्का शर्मा, विराट के साथ छुट्टियों के दौरान भी कर रही हैं ये काम 

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button