बॉलीवुड

‘1000 महिलाओं से रहे होंगे मेरे संबंध, लेकिन…’, जब सलमान ने खोले थे अपनी पर्सनल लाइफ के राज

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की हर बात में अंदाज है और उनके द्वारा कही हर बातें उनके फैंस में वायरल हो जाती है. सलमान अपने इंटरव्यूज में खुलकर बातें करते नजर आते हैं और फिर वो सुर्खियों में आ जाता है. सलमान खान की लाइफ में कई लड़कियां आई फिर भी वे अकेले हैं इसका अंदाजा आप उनके प्ले ब्वॉय इमेज से लगा सकते हैं भले ही आज वे अकेले हैं लेकिन एक समय था कि उनकी लाइफ में लड़कियों की कमी नहीं हुआ करती थी.एक इंटरव्यू में सलमान ने खोले थे अपनी पर्सनल लाइफ के राज, इसके बाद क्या हुआ चलिए आपको बताते हैं.

सलमान ने खोले थे अपनी पर्सनल लाइफ के राज

सलमान का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया, जिसमें उन्होंने कहा था उनके संबंध हजार महिलाओं से रहे होंगे, असल में यह इंटरव्यू साल 1990 का है. गॉसिप मैगजीन मायापुरी के इस इंटरव्यू में सलमान ने अपने करियर के कई राज खोले और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी कुछ बातें की थी. उस समय चर्चा कुछ ऐसी थी कि सलमान खान संगीता बिजलानी का साथ छोड़कर अपनी पहली गर्लफ्रेंड शाहीन के पास लौटे थे और जब इसपर पत्रकार चंदा टंडन ने उनसे सवाल किया तो वे कुछ भड़क गए थे.

सलमान ने भड़कते हुए कहा, ‘मेरी पर्सनल लाइफ सिर्फ मेरी है. इसमें किसी को कोई दखल देने की जरूरत नहं है और मैं इसकी इजाजत देता हूं. हजार औरतों से मेरे संबंध रहे होंगे, मेरा कोई भी संबंध अधूरा नहीं रहा है और मैं हर संबंध को पूरा भी किया है.’ सलमान ने इस दौरान अपनी शादी को लेकर कहा था कि वे दो साल तक शादी के मूड मे नहीं है. सलमान ने कहा था कि वे पहले स्टैब्लिश होना चाहते हैं. खुद के घर के साथ कार और बाकी सुविधाएं जुटाना चाहते हैं फिर जाकर वे शादी करेंगे.

इंटटरव्यू में सलमान ने बताया था कि वे एकदम भारतीय नारी जैसी पत्नी चाहते हैं. एक ऐसी लड़की से शादी की इच्छा इन्होंने इच्छा जताई थी, जिसे चलने, उठने-बैठने की तमीज हो और वह बहुत मीठा बोलती हो. वहीं सलमान ने ये भी कहा था कि पति बनने के बाद वे अच्छे इंसान बनना चाहते हैं जो प्रेमी बनकर नहीं बन पाए.

कुछ इस तरह के पिता बनना चाहते हैं सलमान

सलमान खान ने अपने उस इंटरव्यू में कहा था कि वे पहले एक बेटी के पिता बनना चाहेंगे. एक ऐसे पिता बनेंगे जो अपनी बेटी के बास उसी लड़के को आने देंगे जो उससे शादी करेगा. बाकि किसी और को बेटी से 10 फीट की दूरी पर आने दूंगा. आपको बता दें कि उस समय तक सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया ब्लॉकबस्टर हुई थी और इसके बाद उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप हो गई थीं. इसके बाद तो सलमान खान के खाते में एक नहीं बल्कि कई ब्लॉकबस्टर आईं. सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत ईद पर रिलीज होने वाली है इसमें उनके साथ कटरीना कैफ और दिशा पटानी मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

Back to top button