राजनीति

राहुल पर सुब्रमण्यम स्वामी का 4 बड़ा खुलासा, बोलें ‘न नाम असली, न धर्म और पासपोर्ट तो 4…’

चुनावी समर में नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज़ हो चुकी है। इसी सिलसिले में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी पर बड़ा प्रहार किया है। जी हां, बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक मीडिया कार्यक्रम में राहुल गांधी पर जमकर वार किया है। इस दौरान बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी के धर्म से लेकर पासपोर्ट तक बड़ा खुलासा किया है। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि राहुल गांधी के पास एक नहीं बल्कि 4 पासपोर्ट है। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी यही नहीं रुके उन्होंने आगे राहुल गांधी के नाम को लेकर भी बड़ा बयान दे दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

राहुल गांधी सच्चे हिंदू नहीं हैं- बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी

मीडिया से बातचीत करते हुए एक बार फिर से बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी के धर्म को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया है। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा राहुल गांधी कई परीक्षाओं में फेल हो चुके हैं और उन्हें किसी चीज़ का कोई ज्ञान नहीं है। इतना ही नहीं, बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा राहुल गांधी विदेशों में नाइट क्लब में जाते हैं और एक हिंदू ऐसा नहीं कर सकता है। राहुल के जनेऊ पर भी सवाल उठाकर कहा कि वे दिखावा कर रहे हैं।

राहुल गांधी के घर में एक चर्च है- बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी पर आगे प्रहार करते हुए कहा कि उनके घर में एक चर्च है, जिसमें समस्त परिवार संडे के दिन मिलकर प्रायश्चित करते हैं, क्योंकि बाकि दिन सभी लोग राजनीतिक दिखावे के लिए मंदिर मंदिर जाते हैं। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी हिंदू हो ही नहीं सकते है, क्योंकि उनमें हिंदू वाले एक भी गुण नहीं है। साथ ही बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि मंदिर मंदिर जाना राहुल की राजनीतिक मजबूरी है।

राहुल गांधी के पास हैं चार पासपोर्ट- बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी

इंटरव्यू में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी के पास चार अलग अलग नामों से पासपोर्ट है, जिसकी मदद से वे आए दिन विदेश जाते रहते हैं। इस दौरान बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि राहुल का असली नाम राहुल विंची है, जोकि एक इटालियन नाम है। साथ ही बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी राजनीति में सक्रिय हैं, इसलिए उन्हें 6 दिन नकली जीवनशैली जीना पड़ता है और संडे के दिन वे मस्ती करते हैं।

एमफिल में फेल हैं राहुल गांधी- बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी

इंटरव्यू में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे कहा कि राहुल गांधी हर तरफ से फेल हैं। इतना ही नहीं, राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि एमफिल भी राहुल गांधी फेल हैं और राजनीति में किस तरह से आए दिन फेल हो रहे हैं, इसका जवाब देने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि यह बात पूरी जनता जानती है।

Back to top button