16 की उम्र में पहली बार स्टेज पर थिरकी थीं सपना चौधरी, तब से अब में हो चुका जमीन-आसमान का अंतर सपना चौधरी को 16 साल की उम्र में भी डांस मूव्स की अच्छी समझ के साथ खूब कॉन्फिडेंट था. अब तो उनका ग्लैमरस लुक बहुत बदल चुका है जिसके बारे में आपको जानना चाहिए.

हर किसी सितारे की अपनी पहचान होती है और वो अपने कलाकारी की वजह से जाना जाता है. कुछ ऐसी ही दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज एक सेलिब्रिटी बन चुकी है लेकिन इनका बचपन बहुत मुश्किलों में कटा है.साल 2016 में सपना चौधरी न्यूज की हेडलाइन्स में आईं और लोग इन्हे पहचानने लगे इसके बाद इन्हें बिग बॉस-11 में कंटेस्टेंट बनने का मौका मिला.यहां पर इन्होंने बताया था कि बहुत कम उम्र से इन्होंने काम शुरु कर दिया था.16 की उम्र में पहली बार स्टेज पर थिरकी थीं सपना चौधरी,तब और अब में इनके चेहरे पर बहुत निखार आ चुका है.

16 की उम्र में पहली बार स्टेज पर थिरकी थीं सपना चौधरी

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमेंं वो डांस करती नजर आ रही हैं.ये कोई नई बात नहीं लेकिन चर्चा इस बात की है कि ये वीडियो उस समय का है जब वे 16 साल की थीं और इसी उम्र मेंं उन्होंने डांस करना शुरु कर दिया था. बहुत कम लोग ही जानते हैं कि सपना रागिनी भी गाती हैं और सपना ने पहली बार स्टेज पर 16 साल की उम्र में डांस किया था और इसके साथ गाना भी गाया था. सामने आए वीडियो में उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है क्योंकि तब और अब में उनके अंदर बहुत से बदलाव आ गए हैं.सपना चौधरी के पहले ही वीडियो में उनके डांस मूव्स और कॉन्फिडेंस देखने लायक होते हैं.

अब अगर हम बात सपना के लुक की करें तो उसमें भी बहुत बदलाव आया है और बिग बॉस कंटेस्टेंट बनने के बाद से ही वे ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं.बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्होंने मेकओवर भी कराया है और इसके बाद उनका ग्लैमरस अंदाज देखने क मिला. उनकी कुछ फिल्में भी आईं जिसमें उन्होंने काम किया हालांकि वे फिल्में चल नहीं पाईं.

इतनी संपत्ति की मालकिन हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी अपने एक-एक डांस पर्फोर्मेंस के लिए 5 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं, कभी-कभी ये अमाउंट उस जगह पर भी डिपेंड करता है जहां उन्हें बुलाया जाता है. अगर बात सपना की लाइफस्टाइल की करें तो हाल ही में सपना चौधरी ने एक लग्जरी कार खरीदी थी, जिसकी कीमत करीब 28 -33 लाख रुपए बताई गई. उनके काम की बात करें तो सपना स्टेज शोज के साथ-साथ फिल्मों में भी काम करने लगी हैं. आखिरी बार वे बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में आईपीएस का रोल में नजर आई थीं इसके अलावा ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में आइटम नंबर किया है.