बॉलीवुड

राजनीति में एंट्री करना चाहते हैं कालीन भैया, एक इंटरव्यू के दौरान जाहिर की इच्छा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: वेब सीरीज मिर्जापुर में कालीन भैया तो याद ही होंगे आपको। बता दें कि कालीन भैया के किरदार ने उस सीरीज में जान डाल दी थी। वैसे तो उस सीरीज का हर किरदार ही काफी बेहतरीन था लेकिन कालीन भैया के नाम से कई मीम्स भी बनें जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। बता दें कि पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर इस इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। बता दें कि इन दोनों लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी माहौल काफी गर्माया हुआ है। इस बार भी कई अभिनेताओं ने राजनीति में कदम रखा है।

बता दें कि पंकज त्रिपाठी से भी एक इंटरव्यू के दौरान राजनीति में आने को लेकर सवाल किया गया, जिस पर पंकज ने राजनीति में आने की अपनी इच्छा जाहिर की। पंकज त्रिपाठी ने कहा कि वे राजनीति में आना चाहते हैं लेकिन अभी वे अपनी इस रुचि को एक्सपलोर नहीं करना चाहते। उन्होंने आगे कहा कि, ”राजनीति करने के लिए मेरे पास समय है। मुझे लगता है कि सिर्फ एक अच्छा पढ़ा लिखा, सभी बातों को जानने वाला शख्स ही महान नेता बन सकता है और राष्ट्र की प्रगति में मदद कर सकता है.”

‘पंकज त्रिपाठी ने कहा, “मैं बहुत सारी किताबें पढ़ता हूं और एक निश्चित विचारधारा में यकीन करता हूं. मुझे लगता है कि पढ़ना और ट्रैवल करना हमें ना सिर्फ अच्छा एक्टर बनाता है, बल्कि हमारी सोच के दायरे को बढ़ाता है और दिमाग खोलता है. यह वास्तव में हमें एक अच्छा इंसान बनने में मदद करता है.”

बता दें कि पंकज त्रिपाठी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2004 में फिल्म रन से की थी इसके बाद वो अपहरण जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। लेकिन उनको फिल्म स्त्री, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बरेली की बर्फी, न्यूटन, मसान, फुकरे, निल बट्टे सन्नाटा, लुका छुपी जैसी फिल्मों से वो पहचान मिली जिनके उनके करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया। बता दें कि वेब सीरीज मिर्जापुर और पाउडर जैसी सीरीजों में पंकज ने एक बेहतरीन किरदार निभाया। भले ही इनमें वो निगेटिव रोल में नजर आए हों लेकिन इसके बावजूद भी उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी।

वहीं बात करें वर्कफ्रंट की तो पंकज त्रिपाठी की फिल्म लुका छुपी हाल ही में रिलीज हुई। इस फिल्म में पंकज के साथ कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने भी मुख्य किरदार निभाया है। वहीं जल्द ही पंकज त्रिपाठी द ताशकंद फाइल्स में नजर आएंगे। इस फिल्म में पंकज के साथ  राजेश शर्मा, मंदिरा बेदी, प्रकाश बेलवाडी और श्वेता बासु प्रसाद मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

Back to top button