बॉलीवुड

बोनी कपूर पर उर्वशी को गलत तरीके से टच करने पर उठे सवाल, एक्ट्रेस ने खुद ही दे दिया जवाब

बॉलीवुड में इन दिनों खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और निर्देशक बोनी कपूर का एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी पार्टी का है जहां उर्वशी और बोनी कपूर एक दूसरे से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के दौरान जिस तरीके से बोनी कपूर ने उर्वशी से मुलाकात की है उससे कुछ फैंस का गुस्सा भड़क गया है और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया गया है। लोगों को बोनी कपूर का उर्वशी रौतेला से मुलाकात करने का तरीका बिल्कुल पसंद नहीं आया है और ऐसे में अब उनकी जमकर क्लास लग रही है।

उर्वशी- बोनी का वीडियो हो रहा वायरल

दरअसल इस वीडियो में ऐसा दिख रहा है कि जैसे उर्वशी से मिलते समय बोनी ने उन्हें पीछे पैट किया है। यूजर्स के सामने जैसे ही ये वीडियो आया उनका गुस्सा फट पड़ा। यूजर्स का कहना है कि बोनी कपूर ने उर्वशी को गलत तरीके से टच किया है। पीछे से टच करना बिल्कुल गलत है। अब इस मुद्दे को लेकर एक खबर भी सामने आ रही है जिस पर उर्वशी रतौला ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बता दें कि बॉलीवुड के फेमस निर्माता जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे की शादी के स्वागत समारोह में बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला भी पहुंते थे। दोनों जैसे ही एक दूसरे का सामने आए एक दूसरे गले मिले और तस्वीरें भी खिंचवाई। इस दौरान बोनी कपूर ने उर्वशी की कमर पर हाथ रखा, लेकिन यूजर्स को वो पसंद नहीं आया। साथ ही उर्वशी के आगे बढ़ जाने पर बोनी कपूर का हाथ उनके पीछे दिखा जिससे फैंस का गुस्सा फूट पड़ और सोशल मीडिया पर जमकर इस बात पर आपत्ति जताई गई।

उर्वशी ने दिया करारा जवाब

उर्वशी ने कहा कि इस तरह की न्यूज करते आप कैसे महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं। देश के एक सुप्रीम न्यूज पेपर में ये न्यूज है। अच्छा होगा कि अगर आप गर्ल पॉवर या महिला सशक्तिकरण की बात ना करें तो। बता दें कि एक अखबार ने उर्वशी औऱ बोनी कपूर की तस्वीरों पर डोंट टच मी लिखकर एक तस्वीर को चलाया था। इस तस्वीर पर उर्वशी रतौला ने नाराजगी जाहिर की है।

इस वीडिया के कमेंट में एक यूजर ने लिखा कि क्या बोनी कपूर ने वाकई में उर्वशी रौतेला के पीछे हाथ मारा है या फिर मैं गलती कर रहा हूं। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि ये सब बर्दाश्त करने लायक नहीं है फिर चाहे ये गलती से हुआ हो या फिर जानबूझकर किया गया हो। वहीं एक ने लिखा कि अगर जानह्वी कपूर के साथ कभी ऐसा हुआ तो उन्हें कैसा लगेगा।

हालांकि इस पूरे मामले में उर्वशी बोनी का साथ देते नजर आई और उनके खिलाफ खबर चलाने वालों को ही डांट लगा दी। गौरतलब है कि पिछले साल बॉलीवुड में आए मीटू मूवमेंट ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था। उसके बाद से कई बड़े चेहरों ने दूसरे बड़े स्टार्स पर गंभीर आरोप लगाए। इस मामले पर इस वजह से दर्शक भी काफी चौंकन्ने हो चुके हैं। ऐसे में लोगों का मानना है कि अगर उर्वशी को बोनी कपूर का व्यवहार गलत लगा है तो उन्हें अपनी आवाज उठाने चाहिए, लेकिन उर्वशी ने अपना जवाब दे दिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी बहुत जल्द फिल्म पगलापंती में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button