बॉलीवुड

निक ने पत्नी प्रियंका के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने कहा ये तुम्हारी पत्नी नहीं बल्कि…..

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा निक जोनास की पत्नी बन चुकी हैं और अपनी शादी के बाद से ही अक्सर चर्चा में रहती हैं। अक्सर प्रियंका और निक अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन कई बार उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है। एक बार फिर निक ने अपनी वाइफी प्रियंका के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, लेकिन ट्रोलर्स ने एक बार फिर उनके एज गैप को लेकर भद्दे कमेंट कर दिए हैं।

तस्वीर पर ट्रोल हुए निक्यांका

दरअसल इन दिनों निक औऱ प्रियंका मियामी में छुट्टियां मना रहे हैं। वहीं पर निक ने प्रियंका के साथ एक खूबसूरत तस्वीर खिंचवाई और उस पर कैप्शन भी दिया है। निक ने लिखा कि तुम मेरी सनशाइन हो, सिर्फ तुम ही। इस सेल्फी में प्रियंका बिना मेकअप के दिख रही हैं। इनकी ये तस्वीर काफी खूबसूरत है, लेकिन ट्रोलर्स इसमें भी कमी निकालने से बाज नहीं आए।

 

View this post on Instagram

 

You are my sunshine my only sunshine… #miami

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

निक प्रियंका को इस तस्वीर में मां बेटे की जोड़ी बता दिया गया। दोनों के उम्र के फासले का मजाक उड़ाते हुए कहा गया कि प्रियंका निक की मां जैसी लग रही हैं। एक यूजर ने लिखा कि एक लड़का अपनी मां के साथ है, सॉरी प्लास्टिक फेस मॉम के साथ। वहीं एक औऱ यूजर ने लिखा कि क्या आपने इस बात पर ध्यान नहीं दिया की वो तो आपकी मां से भी ज्यादा बड़ी दिख रही हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड में बहुत सी जोड़ियां ऐसी हैं जिनमें बहुत ज्यादा एज गैप है, लेकिन सबसे ज्यादा ट्रोल प्रियंका औऱ निक होते हैं। प्रियंका निक से 11 साल उम्र में बडी हैं और उनके इस अंतर को लेकर अक्सर उन्हें ट्रोल किया जाता है। बता दें कि प्रियंका और निक ने कुछ समय की डेटिंग के बाद ही शादी के बंधन में बंध गए थे। देसी गर्ल का अचानक से विदेशी सैय्यां चुन लेना हर किसी के लिए काफी हैरान कर देनी वाली बात थी।

पहले भी तस्वीरों पर ट्रोल हो चुकी हैं प्रियंका

बता दें कि कुछ समय पहले प्रियंका की कुछ तस्वीरों को देखकर उन्हें प्रेग्नेंट होने की खबर आई थी। ऐसा माना जा रहा था कि देसी गर्ल मां बनने वाली हैं। हालांकि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने खुद इन बातों का खंडन किया था औऱ कहा था कि प्रियंका ने सर्फ टाइट कपड़े पहने थे इस वजह से प्रियंका का पेट थोड़ा बाहर निकला था। प्रियंका और निक बच्चे चाहते हैं, लेकिन अभी वो इस बारे में कुछ नहीं सोच रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका और निक जोनास ब्रदर्स अलबम में साथ नजर आए थे। उनके गाने और अलबम को काफी पसंद भी किया गया था। वहीं प्रियंका हाल ही में फिल्म इजंट इट रोमांटिक में नजर आई थीं। प्रियंका हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं। प्रियंका की बॉलीवुड में आखिरी फिल्म बाजीराव मस्तानी थी औऱ अब खबर है कि संजय लीला भंसाली की फिल्मों में ही वो नजर आने वाली है।गौरतलब है कि प्रियंका पहले सलमान खान के साथ भारत में नजर आने वाली थीं, लेकिन शादी के चलते प्रियंका ने इस फिल्म से इनकार कर दिया था। अब सलमान के साथ भारत में कैटरीना नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button