विशेष

टीवी की इन अभिनेत्रियों को नहीं पता कि क्या होती है गरीबी, राजघराने में पैदा हुई और मिल गया काम

टीवी एक ऐसी इंडस्ट्री हैं जहां हर तरह के लोग काम करते हैं. टीवी जगत में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनका कोई गॉडफादर नहीं था. उन्हें कुछ नहीं पता था कि इंडस्ट्री में शुरुवात कहां से और कैसे करनी है. इस इंडस्ट्री में ऐसे-ऐसे लोगों ने आकर अपनी किस्मत बनायी है जिनको कभी दो वक़्त की रोटी भी नसीब से मिला करती थी. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि हमारी टीवी इंडस्ट्री में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो बड़े घराने से नाता रखती हैं. एक संपन्न परिवार से आने की वजह से इन अभिनेत्रियों ने कभी गरीबी नहीं देखी. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ टीवी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो एक बड़े परिवार से आती हैं.

सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. इन दिनों वह ‘नागिन 3’ में नजर आ रही हैं. पंजाब में जन्मी सुरभि ने अपने करियर ककी शुरुआत पंजाबी फिल्मों से की थी. इसके बाद वह छोटे पर्दे पर आयीं. सबसे पहले वह हमें ‘कबूल है’ में नाजर आई थीं. इसमें उन्होंने ‘ज़ोया’ का मशहूर किरदार निभाया था जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था. बता दें, सुरभि के पापा एक बड़े बिजनेसमैन हैं और इस वजह से उन्हें बड़ी आसानी से छोटे पर्दे पर काम करने का मौका मिल गया.

अदिति भाटिया

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रूही का किरदार निभाकर अदिति भाटिया को खूब लोकप्रियता हासिल हुई है. अदिति भाटिया ने पिछले साल 12वीं की है. वह एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई भी करती हैं. अदिति बचपन में बॉलीवुड की कई फिल्मों में बतौर बाल कलाकार काम कर चुकी हैं. वह चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काफी फेमस हुई थीं. आपको बता दें अदिति भाटिया का ताल्लुक राजघराने से है.

कांची सिंह

कांची सिंह टीवी जगत की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं. वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘और प्यार हो गया’ जैसे पॉपुलर शो में काम कर चुकी हैं. कांची ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गायत्री का किरदार निभाकर खूब लोकप्रियता हासिल की है. कांची सिंह शो में ही साथ काम करने वाले एक्टर रोहन मेहरा को डेट कर रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कांची भी एक बहुत बड़े परिवार से आती हैं. उनके पिता गुजराती फिल्मों के बहुत बड़े प्रोड्यूसर रह चुके हैं.

छवि पांडे

छवि पांडे ने अपने करियर की शुरुआत लाइफ ओके के शो ‘एक बूंद इश्क’ से की थी. इसमें वह तारा का किरदार निभाकर फेमस हुई थीं. छवि का पहला शो ही दर्शकों को बहुत पसंद आया था. घर-घर में लोग उन्हें तारा के नाम से पहचानने लगे थे. हालांकि इस सीरियल के बाद वह किसी दूसरे सीरियल में नजर नहीं आयीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें छवि पांडे रियल लाइफ में एक बड़े घराने से संबंध रखती हैं. इनके पिता उमेश पांडे का बिहार में बहुत बड़ा बिजनेस है.

पढ़ें शादी के बंधन में बंधी 38 साल की टीवी एक्ट्रेस सुरभी तिवारी, कभी इसी लड़के को कर दिया था रिजेक्ट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button