शादी के बंधन में बंधी 38 साल की टीवी एक्ट्रेस सुरभी तिवारी, कभी इसी लड़के को कर दिया था रिजेक्ट

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: शादियों का सीजन चल रहा है, बीते साल और इस साल कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब शादी के बंधन में बंधे हैं और कई बंधने वाले हैं। वैसे तो हम आपको बॉलीवुड और टीवी जगत की हर खबर बताते हैं। किसके यहां क्या हो रहा है, कौन रिलेशनशिप में हैं और किसका ब्रेकअप हुआ है और कौन शादी कर चुका है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए आज हम आपको टीवी जगत की एक ऐक्ट्रेस की शादी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसने पहले तो शादी के लिए उस लड़के को रिजेक्ट कर दिया लेकिन बाद में वो लड़के की स्मार्टनेस पर फिदा हुई और अब शादी कर ली है।

‘शगुन’, ‘कुमकुम’ , ‘कुलवधू’, ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं सुरभि तिवारी ने 10 फरवरी को अपने ब्याएफ्रेंड परवीन कुमार सिन्हा से शादी कर ली है। बता दें कि परवीन पेशे से पायलट और बिजनेसमैन भी हैं।  वैसे तो प्रवीन बेसिकली पटना के रहने वाले हैं लेकिन कई सालों से दिल्ली में ही रह रहे हैं। और सुरभी से शादी के बाद वो मुंबई शिफ्ट हो जाएंगे। तो चलिए अब बताते हैं इनकी लव स्टोरी के बारे में।

सुरभी-परवीन की लव स्टोरी

बता दें कि परवीन और सुरभी की मुलाकात साल 2018 में अक्टूबर महीने में हुई थी और इन दोनों के इनके एक कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया था। सुरभी को पहली बार देखते ही परवीन ने उनसे शादी करने का मन बना लिया था, लेकिन सुरभी को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। एक इंटरव्यू में सुरभी ने बताया कि जब परवीन ने उनसे शादी के लिए पूछा था तो उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया था कि हमारी कुंडली नहीं मिलती है। लेकिन परवीन का जवाब सुनकर सुरभी उनसे इंप्रेस हो गई थी।

परवीन ने जवाब में कहा कि वो अपनी कुंडली पहले ही मिलवा चुके हैं, तो अगर शादी के लिए मना करने का इससे अच्छा कोई बहाना है तो वो बताओ। परवीन की बातों से सुरभी इंप्रेस हो गई थी, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरो को डेट करना शुरू किया और 3 महीने के अंदर ही शादी करने का फैसला कर लिया।

सुरभी ने बताया कि प्रवीण काफी अच्छे, सरल और सुलझे हुए इंसान हैं। सुरभी ने अपने करियर को लेकर कोई भी फैसला लिया उन्हें हमेशा प्रवीण ने सपोर्च किया है।  अक्सर लोग उनके वजन को लेकर बातें किया करते थे लेकिन प्रवीण हमेशा सुरभि को सपोर्ट किया करते थे।

सुरभी ने अपनी शादी में महरून रंग का लहंगा पहन रखा था वहीं प्रवीण ने गोल्डन रंग की शेरवानी और महरून धोती पहनी हुई थी। दोनों  ही साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। वहीं सुरभी मोर की पालकी में बैठकर स्टेज पर पहुंची थी। उनकी शादी में टीवी  के कई सितारों ने शिरकत की।

फिलहाल सुरभी इन दिनों सीरियल अग्निफेरे में काम कर रही हैं। लेकिन अपनी शादी के चलते उन्होंने सीरियल से ब्रेक लिया  है। शादी के बाद मार्च में कपल का वेडिंग रिसेप्शन होगा। वहीं, सुरभि ने मई-जून में हनीमून ट्रिप पर यूरोप जाने का प्लान बनाया है।