बॉलीवुड

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर लिख दी ऐसी भड़काऊ बात, लोगों ने वीना मलिक से कर दी तुलना

भारत और पाकिस्तान के बीच कमांडर अभिनंदन को भारत में लौटा देने के बाद भी हालात में थोड़ा बहुत ही सुधार हुआ है। अभी भी दोनों मुल्कों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। इस मुद्दे पर बहुत सारे लोग अपने विचार रख चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी इन्हीं मुद्दों पर अपना विचार रखा है, लेकिन उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर दिया गया है। बहुत से लोगों ने सोनम कपूर को ट्रोल किया है औऱ उनके पोस्ट पर कड़ी आपत्ति भी जताई है।आपको बताते हैं कि सोनम कपूर ने ऐसा क्या लिख दिया है जिससे लोगों को गुस्सा फूट पड़ा है।

क्या लिख दिया सोनम ने…

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि पाकिस्तान में कुछ कट्टरवादी मुसलमान है तो भारत में कुछ कट्टर हिंदू है जो की नफरत की भाषा बोलते हैं और दोनों में दूसरे पक्ष के लिए सहानुभूति की कमी है। दोनों ही जंग चाहते हैं और इसके परिणाम के बारे में कोई चिंता नही है। हर जगह आम इंसान है जो अमन में माहौल में सुकून में रहना चाहता है। अपनी नौकरी करना चाहता है और बच्चों का अच्छे से ख्याल रखना चाहते हैं। ये पोस्ट सोनम ने ह्यूमन ऑफ हिंदुत्व के पेज से पोस्ट किया था।

अब सोनम के इस पोस्ट को लेकर जबरदस्त विवाद हो गया है। यूजर्स ने उनके पोस्ट और उनके विचार को राष्ट्र और हिंदु विरोधी बताया है। एक यूजर को सोनम कपूर का ये पोस्ट इतना खराब लगा की उन्होंने सोनम की तुलना वीना मलिक से कर दी। वही वीना मलिक जिन्होंने भारत के कमांडर के कैद करने पर हंसी मजाक किया था और बॉलीवुड ने उन्हें भी लताड़ दिया था। एक यूजर ने  लिखा की आज सोनम ने हिंदु की तुलना आतंकवादी से करके अपना स्तर गिरा दिया है।

यहां से कॉपी पेस्ट किए है सोनम ने अपने विचार

इतना ही नहीं सोनम के ट्रोल होने के बाद इस पोस्ट के ओरिजनल लेखक वे भी हिंदुत्व के फेसबुक पेज पर लिखा था कि मै तुम्हें माफ करता हूं। मुझे पता है कि तुमहें क्रेडिट देने में  मौत आती है, लेकिन जो लोग तुम्हें ट्रोल कर रहे हैं उन्हें ये याद दिला देना कि आरएसएस कार्यकर्ता ने केरल में पुलिस पर बम फेंका था। बजरंग दल ने ग्राहम स्टेंस और उसकी फैमिली को आग लगाया था। अब सोनम ने खुद से ये सारी बातें तो लिखी नहीं उल्टा किसी औऱ का लिखा हुआ अपने इंस्टाग्राम पर लगा दिया वो भी क्रेडिट दिए बिना और अब वो ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं।

गौरतलब है कि पुलवामा और एयरस्ट्राइक के बाद से कई मुद्दे पर बॉलीवुड ने इस बार खुलकर अपने विचार रखें हैं और लोगों ने उन विचारों की तारीफ भी है। हालांकि जो विचार और बातें लोगों को पसंद नहीं आती हैं उन्हें लेकर स्टार्स को ट्रोल भी कर दिया जाता है। इस वक्त आतंकवाद का मुद्दा भारत में काफी संवेदनशील है और उत्तेजक राय रखने से लोग भड़क जा रहे हैं। सोनम कपूर भी अब ऐसे ही संवेदनशील मुद्दे पर अपनी बात कहकर फंस चुकी हैं।हालांकि उन्होंने विवाद होने के बाद ये पोस्ट अपने पेज से डिलीट कर दिया है।

यह भी पढ़ें

Back to top button