बॉलीवुड

रनबीर की बहन ने आलिया को दिया ऐसा तोहफा, जानकर कहेंगे लगता है आलिया को मान लिया भाभी

रनबीर कपूर और आलिया भट्ट का प्यार दिनों दिन परवान चढ़ रहा है और इनके प्यार की खबरें इस वक्त हर जगह छाई हुई हैं। भले ही यह दोनों स्टार खुलकर अपने रिश्ते को सबके सामने नहीं स्वीकार करते, लेकिन जिस तरह से दोनों एक दूसर के परिवार के साथ समय बिता रहे है उससे यही लगता है कि दोनों का सिरियस रिलेशन है। हाल ही में आलिया भट्ट ने रनबीर कपूर के परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाया था। वहीं दूसरी तरफ रनबीर की बहन रिद्धिम ने आलिया क ऐसा तोहफा दिया है जिसे जानकर आप भी कहेंगे की वह उन्हें अपनी होने वाली भाभी मानने लगी हैं।

रिद्धिमा और आलिया हैं अच्छी दोस्त

दरअसल रिद्धिमा कपूर सिर्फ रनबीर की बहन ही नहीं है, बल्कि आलिया की अच्छी दोस्त भी हैं। वह आलिया के साथ काफी सहज नजर आती हैं और ढेर सारा वक्त उनके साथ बिताती हैं। अभी तक क महेश भट्ट ने इस रिश्ते को खुलकर स्वीकारा था, लेकिन अब लगता है कि कपूर परिवार भी इस रिश्ते को नाम देना चाहता है। इस बात का सबूत है वह खास तोहफा जो रिद्धिमा ने आलिया को दिया है।

आलिया को दिया यह खास तोहफा

बता दें कि रिद्धिमा ने आलिया को खुद की डिजाइन की हुए एक स्पेशल रिंग दी है। गौरतलब है कि रिद्धिमा एक ज्वैलर डिजाइनर ही हैं और अपना हुनर का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने आलिया को यह तोहफा दिया है। खास बात यही नही है कि उन्होंने आलिया को रिंग दी है। खास बात यह भी है कि आलिया की इस रिंग पर उन्होंने स्पेशल इनिशियल्स भी लिखवाएं है AR। A का मतलब आलिया और  R का मतलब रनबीर कपूर।

रिद्धिमा के इस खास तोहफे से यह बात तो साफ हो गई है कि कपूर परिवार की तरफ से आलिया को बहु बनाने की मंजूरी मिल गई है। गौरतलब है कि दोनों के परिवार की तरफ से अक्सर ऐसा कुछ ना कुछ सुनने या देखने को मिल रहा है जिससे यह साबित हो जा रहा है कि यह परिवार एक दूसरे को रिश्तेदार बनाना चाहता है, लेकिन आलिया और रनबीर इस मामले में खुलकर कुछ नहीं बोल रहे।

सामने कुछ नहीं कह रहे रनबीर आलिया

दूसरी तरफ आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इस बात को स्वीकारेंगी नहीं, लेकिन वह ना भी नहीं कह रहीं। इससे पता चलता है कि आलिया भी घूमा घूमा कर इस रिश्ते को हां का इशारा दे रही थीं। इससे पहले यह खबरें भी जोर पर थीं की आलिया और रनबीर ने सगाई कर ली है। हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। वहीं शादी की बात पर आलिया का कहना है कि वह अभी तो शादी करने के लिए तैयार नही है। पहले वह अपने करियर पर फोकस करेंगी उसके बाद शादी की तरफ ध्यान देंगी।

अगर रनबीर के लव लाइफ की बात की जाए तो वह काफी विवादित रहा है। उनका नाम सबसे पहले दीपिका से जुड़ा और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। रनबीर का नाम कैटरीना से भी जुड़ा, लेकिन किसी कारण से इनका भी ब्रेकअप हो गया। अब आलिया के साथ रनबीर काफी गंभीर नजर आ रहे हैं तो ऐसे में कह सकते हैं कि आलिया और रनबीर भी जल्द खुशखबरी दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button