बॉलीवुड

आलिया के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ जम गई रनबीर की जोड़ी, क्रिसमस पर भी कर रहे साथ काम

रनबीर कपूर की फिल्म संजू जबसे पर्दे पर बिग हिट हुई है तबसे ऐसा लगता है कि उन्हें काम करने की धून सवार हो गई है। अभी तक रनबीर के सिर्फ ब्रहमास्त्र फिल्म के शूटिंग में बिजी होने की खबरें आ रही थीं। अब रनबीर ने शमशेरा फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी है। जहां ब्रह्मास्त्र में उनकी हिरोइन आलिया भट्ट हैं वहीं शमशेरा में रनबीर वानी कपूर के साथ जोड़ी जमाते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं। आपको बताते हैं रनबीर की इस फिल्म के बारे में।

बिना ब्रेक काम कर रहे रनबीर

 

रनबीर कपूर शमशेरा के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं कि उन्होंने क्रिसमस का ब्रेक भी नहीं लिया है। यहां तक की वानी ने भी अपने काम पर कई विराम ना लगे हुए शमशेरा की शूटिंग जारी रखी है। इसका मतलब यह है कि रनबीर क्रिसमस ना ही आलिया के साथ ना ही अपनी फैमिली के साथ मना रहे और काम में बिजी रहेंगे। गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र के हेक्टिक शेड्यूल के बाद भी रनबीर ने एक दिन का ब्रेक नहीं लिया है औऱ जबरदस्त काम करते जा रहे हैं।

वानी के साथ जमी है रनबीर की जोड़ी

 

खबरों से पता चला है कि रनबीर और वानी ने क्रिसमस में छुट्टी नहीं ली है औऱ साथ ही पूरे कास्ट और क्रू को फिल्म डेडलाइन पर खत्म करना है। इसके बाद तुरंत दूसरे शेड्यूल पर काम खत्म किया जाएगा। इस फिल्म के लिए कहा जा रहा है कि रनबीर का अब तक ऐसा अवतार किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है और साथ ही संजय दत्त भी फिल्म में लीड रोल में हैं। इस फिल्म की शूटिंग 2019 के मिड तक खत्म होगी और फिल्म को 2020 मे रिलीज किए जाने की खबर है।दिलचस्प बात यह है कि जितना ही आलिया और रनबीर के अफेयर की खबरें आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ दोनों के काम के प्रति गंभीरता भी साफ दिख रही है। आलिया भी इन दिनों ब्रह्मास्त्र और कलंक की शूटिंग में बिजी हैं। उनके इस बिजी शेड्यूल के चलते वह औऱ रनबीर दोनों ही दीपवीर के रिसेप्शन में नहीं पहुंचे थे। यहां तक की आलिया इतने टाइट शेड्यूल में काम कर रही हैं कि उन्हे एक सीन करते करते चोट लग गई थी। इसके बाद भी उन्होंने ज्यादा आराम नहीं फरमाया औऱ काम जारी रखा।

आलिया से अफेयर की है चर्चा

बता दें कि जहां बॉलीवुड में शादी का दौर जोरो पर हैं वहीं आलिया और रनबीर के प्यार के चर्चे भी खूब हो रहे हैं। कुछ दिन पहले आलिया से शादी के मामले पर उनकी राय पूछी गई थी तो उन्होंने कहा था कि वह अभी शादी के लिए तैयार नही है वहीं दूसरी तरफ रनबीर ने भी अभी शादी के सवाल को टाल रखा है ।

फिलहाल रनबीर के काम के प्रति लगन को देखकर यही लग रहा है कि वह अभी अपना पूरा फोकस सिर्फ अपने करियर पर लगाना चाहते हैं। संजू से पहले आई उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बूरी तरह फ्लॉप हो गईं थी जिसके बाद उन्हें समझ आ गया कि हार्ड वर्क का कोई शॉर्टकट नही है।  आने वाले साल में रनबीर कपूर कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

Back to top button