बॉलीवुड

बिग बॉस 12: हिना खान ने उतरवाए दीपक ठाकुर के कपड़े फिर करने को कहा ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 को खत्म होने में कुछ ही दिन का समय बचा रह गया है, वैसे तो शो को खत्म होने में कुछ ही दिन बचे हैं और ऐसे में घर के अंदर शो मेकर्स कुछ ना कुछ ऐसा करेंगे जिससे कि दर्शकों के लिए आखिरी दिनों में ये शो और रोमांचक हो जाए।

शो मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस ने घर वालों को एक टॉस्क दिया है। जिसके चलते बिग बॉस का घर एक होटल बन गया है और घर के सदस्यों को घर में आए मेहमानों का स्वागत करना है। बता दें इस टॉस्क के चलते घर में पिछले सीजन की सदस्य हिना खान आई हैं, और घर के सभी सदस्य उनकी आवभगत में लग गए हैं। हिना ने घर में आते ही सबसे पहले दीपक को एक टॉस्क दिया और कहा कि आप अपने कपड़े उतारकर स्वीमिंग पूल में जाकर गाना गाओ। उसके बाद हिना के करण को पहले तो उनके बाल काटने को कहा जिस पर करन की हवा खराब हो गई फिर हिना ने दीपिका से कहा की उनके बालों को कर्ल कर दें, इसके बाद हिना करन से कहती हैं कि वो दीपक की दाढी बनाएं और वो भी आधी। मतलब की दीपक की एक साइड की दाढी शेव करने को बोल रही हैं।

 

जिस तरह से हिना खान घर के अंदर लोगों के साथ मजा कर रही हैं उसे देखकर यही लग रहा है कि आज घर में बहुत मस्ती होने वाली हैं और घर में बिताए इस आखिरी हफ्ते में घर वाले बहुत मजे कर रहे हैं। अब इंतजार है तो बस बिग बॉस की फिनाले का और देखना होगा कि इस सीजन का विनर कौन होता है।

सोशल मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो घर में रोमिल, दीपिका और श्रीसंत आखिरी तीन कंटेस्टेंट हो सकते हैं जिनके बीच कड़ा मुकाबला होगा, दीपिका और श्रीसंत की फैन फौलोइंग काफी अच्छी है तो वही रोमिल को जिताने के लिए हरियाणा में रैलियां निकाली जा रही हैं और लोगों से उनको वोट कर जिताने की अपील की जा रही है। बता दें कि बिहार में भी दीपक के लिए रैलि निकाली गई हैं अब देखना होगा कि इस बार किस की किस्मत चमकती है और कौन इस सीजन का विनर बनता है।

Back to top button