दिलचस्प

इंडियन आइडल-10 : शो पर लगा फिक्स होने का आरोप, सलमान नहीं यह शख्स बनता विनर

इन दिनों टीवी जगत में टैलेंट शो का दबदबा ज्यादा देखने को मिल रहा है। हर धारावाहिक चैनल पर एक न एक टैलेंट शो ज़रूर देखने को मिल रहा है। इसी सिलसिले में इंडियन आइडल-10 अब खत्म हो चुका है। इस शो के विजेता सलमान अली बने। यह शो दर्शको के बीच काफी पसंद किया। इस शो में भाग लेने वाले लोग अपनी आवाज से लोगों को दिवाना बनाते हैं। पिछले कई सालो से यह शो चल रहा है और आगे भी चलता रहेगा। इंडियन आइडल का दसवां सीजन भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन इसको लेकर विवाद भी शुरू हो गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

इंडियन आइडल-10 का ग्रैंड फिनाले रविवार को था, जिसके विजेता सलमान अली रहे। सलमान अली के विजेता बनने के बाद जहां उनके फैंस खुश हुए तो उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया। इतना ही नहीं, सलमान अली के विजेता बनने के बाद इस शो पर भी कई गंभीर आरोप लगाए गए। बता दें कि यह सिंगिंग का शो है, जहां प्रतिभागी अपने आवाज के दम पर इस शो का खिताब जीतते हैं, ऐसे में यहां विजेता केवल एक ही बनता है। हालांकि, सभी के सभी प्रतिभागी में प्रतिभा की कोई कमी नहीं थी, लेकिन कहते हैं कि विनर तो सिर्फ एक ही होता है।

इंडियन आइडल-10 के विजेता बने सलमान अली

इंडियन आइडल -10 के विजेता सलमान अली बने। इस शो में सलमान ने अपनी आवाज से लोगों का दिल जीता। हालांकि, इस शो में जिस प्रतिभागी को ज्यादा वोट मिलते हैं,वही विनर बनता है। ऐसे में सलमान अली को बहुत ज्यादा वोट मिले। सलमान अली बहुत गरीब फैमिली के हैं। शो के दौरान उन्होंने बताया कि पैसे न होने की वजह से उन्होने अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी थी। आपको बता दें  कि सलमान अली को 25 लाख रूपये और एक कार गिफ्ट में मिला।

यह भी पढ़े –सगाई के बाद भी शादी नहीं कर पाएं टीवी जगत के ये 4 सितारे, नंबर दो तो है सबकी फेवरेट

इंडियन आइडल-10 पर लगा फिक्स होने का आरोप

विनर का नाम घोषित होने के बाद से इस शो पर फिक्स होने का आरोप लगाया गया। सोशल मीडिया पर मौजूद इस शो के फैन्स ने इसे पूरा फिक्स बताया। लोगों का कहना है कि सलमान अली से ज्यादा अंकुश इस ट्राफी का हकदार था, लेकिन सलमान को जिताया गया, जोकि इस शो के फिक्स होने के तरफ इशारा करता है। ट्विटर से लेकर फेसबुक तक लोगों ने इस शो को फिक्स बताया तो वहीं अंकुश के भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

सलमान को लाइमलाइट में ज्यादा रखा गया

लोगों का कहना है कि शुरू से ही सलमान अली को जीताने की कोशिश रही है और यही वजह है कि उसे शुरू से ही लाइमलाइट में ज्यादा रखा गया है। इस दौरान लोगों ने अंकुश की तुलना अर्जित सिंह से की। लोगों ने कहा कि अर्जित ने कभी भी इंडियन आइडल का खिताब नहीं जीता है, लेकिन वह लाखो दिलों में राज करते हैं। ठीक इसी तरह से अंकुश भी लाखों दिलो में राज करता है। बता दें कि शो के आखिरी एपिसोड में अंकुश और सलमान के बीच काफी टक्कर देखने को मिली, लेकिन विजेता सलमान अली ही घोषित हुए।

यह भी पढ़े –पुरानी अभिनेत्रियों का स्टारडम फीका पड़ा इनके सामने, 2019 में टीवी पर राज करेंगी ये एक्ट्रेस

Back to top button