पुरानी अभिनेत्रियों का स्टारडम फीका पड़ा इनके सामने, 2019 में टीवी पर राज करेंगी ये एक्ट्रेस

टीवी जगत में आज के टाइम में कई अभिनेत्रियां मौजूद हैं. जहां कुछ अभिनेत्रियां खूबसूरती के साथ-साथ अपने अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं वहीं कुछ अभिनेत्रियों का बस जैसे-तैसे काम चल रहा है. टीवी जगत में वैसे तो कई बड़ी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिल में पहचान बना ली है लेकिन आने वाले समय में जरूरी नहीं कि ये अभिनेत्रियां ही टॉप पर रहे. टीवी जगत में अभिनेत्रियों की कमी नहीं है और कुछ अभिनेत्रियां तो बेहद ही कम उम्र में उम्दा काम कर रही हैं. इनके काम को देखकर यही लगता है कि आने वाले समय में इनका ही राज चलने वाला है. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी जगत की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं पिछले कुछ समय में बहुत पॉपुलर हुई हैं और 2019 में टीवी पर राज करती दिखाई दे सकती हैं.

कांची सिंह

कांची सिंह टीवी जगत की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं. वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘और प्यार हो गया’ जैसे पॉपुलर शो में काम कर चुकी हैं.

अदिति भाटिया

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रूही का किरदार निभाकर अदिति को बहुत लोकप्रियता हासिल हुई है.

जन्नत जुबैर रहमानी

कुछ टाइम पहले जन्नत कलर्स के शो ‘तू आशिकी है’ में नजर आई थीं. मात्र 16 साल की उम्र में इन्होंने भी बहुत नाम कमा लिया है.

अनुष्का सेन

अनुष्का ने ‘बालवीर’ सीरियल में मेहर का किरदार निभाया था. आजकल वह अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में हैं और फिलहाल किसी सीरियल में काम नहीं कर रहीं.

अशी सिंह

21 साल की अशी सिंह सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ में बतौर मुख्य अभिनेत्री काम कर रही हैं. इनका शो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है.

शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आती हैं. इसमें वह ‘नायरा’ का किरदार निभा रही हैं. 20 साल की शिवांगी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और इतनी कम उम्र में टीवी की टॉप एक्ट्रेस बन गयी हैं.

अदिति राठौर

अदिति राठौर टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं. फिलहाल वह किसी शो में काम नहीं कर रही लेकिन 2019 में वह ‘नामकरण’ सीजन 2 से वापसी कर सकती हैं.

अवनीत कौर

अवनीत कौर सब टीवी के शो ‘अलादीन’ में नजर आ रही हैं. इनके काम को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है.

ईशा सिंह

ईशा सिंह आजकल जी टीवी के पॉपुलर शो ‘इश्क सुभान अल्लाह’ में नजर आ रही है. इसमें ‘ज़ारा सिद्दीकी’ का किरदार निभाकर वह घर-घर मशहूर हो गयी हैं.

रीम शेख

16 वर्ष की रीम शेख जी टीवी के शो ‘तुझसे है राब्ता’ में लीड रोल निभा रही हैं. ये भी कमाल की एक्ट्रेस हैं.

पढ़ें इन टीवी एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, दिए ऐसे बोल्ड सीन की डायरेक्टर भी हो गए पानी-पानी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.