बॉलीवुड

सगाई के बाद भी शादी नहीं कर पाएं टीवी जगत के ये 4 सितारे, नंबर दो तो है सबकी फेवरेट

कलाकारो की रील लाइफ यूं तो कई चुनौतियों का सामना करती ही है, लेकिन इनकी रियल लाइफ में भी कम परेशानियां नहीं होती है। जी हां, एक आम इंसान की तरह इन्हें भी जीवन में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आए दिन इन्हें एक स्टार होने के अलावा जीवनशैली से जुड़ी समस्याओं से गुज़रना पड़ता है। आम इंसान की तरह इन्हें भी एक उम्र के बाद घर बसाने की चाह होती है, लेकिन यह चाहत जल्दी पूरी नहीं होती है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको टीवी जगत के उन सितारो के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने सगाई तो कर ली, लेकिन शादी के बंधन में नहीं बंध पाएं। इतना ही नहीं, अगर कोई शादी के बंधन में बंध भी गया तो ज्यादा समय तक एक साथ नहीं रह पाया। टीवी जगत के कलाकार जब पर्दे पर अपनी लव स्टोरी दिखाते हैं तो ऐसा लगता है जैसे इनसे खूबसूरत रिश्ता किसी का है ही नहीं। इतना ही नहीं, आम इंसान की इनकी तरह ही अपनी लव स्टोरी में रोमांस डालने की कोशिश करने लगता है। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से सितारे शामिल हैं?

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना बिग बॉस से पॉपलुर हुए। इनकी पहचान एक पॉवरफुल कपल के रूप में थी। नच बलिए के सेट पर उपेन ने करिश्मा को प्रपोज किया और करिश्मा ने हां कर दिया। दोनों ने 2014 में सगाई की। इन दोनों शादी की जल्दी नहीं थी, लेकिन इनके फैंस शादी का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप की खबरे देकर सबको चौंका दिया।

शिल्पा शिंदे और रोमित राज

शिल्पा शिंदे और रोमित राज एक दूसरे से बेहद मोहब्बत करते थे। प्यार का इजहार करने के बाद दोनों ने सगाई की। साल 2009 में दोनों की शादी होने वाली थी। शादी की जगह भी फिक्स हो गई थी, लेकिन अचानक से दोनों का रिश्ता टूट गया। शिल्पा रोमित को सबकुछ देने के लिए राजी थी, लेकिन रोमित को हमेशा कम ही लगा, इसलिए दोनों का ब्रेकअप हो गया।

नीरज मालवीय और चारू आसोपा

सीरियल मेरे अगने में भाई बहन का किरदार निभाने वाले नीरज मालवीय और चारू आसोपा एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे, लेकिन इनके प्यार की गाड़ी पर ब्रेक लग गया और दोनों अब अलग हो चुके हैं। बता दें कि इन दोनों ने सगाई कर ली थी। सगाई के समय दोनों बहुत ही ज्यादा खुश लग रहे थे और दोनों जल्दी ही शादी करने वाले थे, लेकिन अचानक इनके रिश्ते में दरार आई और दोनों अलग थलग हो गए।

राखी सावंत और इलेश पारुजानवाला

टीवी जगत में स्वंयवर शुरू करके अक्सर सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत भले ही अब शादी करने जा रही हो, लेकिन स्वंयवर में उन्होंने इलेश पारूजानवाला को चुना था। इन दोनों ने कभी शादी नहीं, लेकिन दुनिया के सामने सगाई ज़रूर की थी। कुछ साल बाद राखी ने इनसे सगाई तोड़ ली थी, क्योंकि दुनिया उन पर पैसो के लिए शादी करने का आरोप लगा रही थी।

Back to top button