ईशा की शादी में बॉलीवुड सितारो को क्यों परोसना पड़ा खाना, अभिषेक बच्चन ने दिया ये बड़ा जवाब

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर हाल ही में शादी का जश्न मनाया गया। जी हां, मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी की शादी सुर्खियों में है। यह शादी हो चुकी है, लेकिन इसकी चर्चा थमने का नाम ही नहीं ले रही है। मुकेश अंबानी की लाडली ईशा की खूबसूरती तो सबका दिल जीत ही रही है, लेकिन वहां आए मौजूद मेहमान भी सुर्खियों में छाए हुए हैं। ईशा अंबानी की शादी में बॉलीवुड सितारो ने चार चांद लगाए, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जोकि वायरल हो गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

ईशा अंबानी की शादी में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए। ये वे सितारे है, जिनके घर पर नौकरो की कमी नहीं है। यानि इनके आगे पीछे कोई न कोई हमेशा खड़ा ही रहता है। इनकी एक छींक पर नौकर चाकर आ जाते हैं, लेकिन ये सितारे अंबानी की बेटी की शादी में जाते हैं, तो मेहमानों को खाना परोसते हैं। जी हां, बॉलीवुड के बड़े से बड़े सितारे ईशा अंबानी की शादी में मेहमानों को खाना परोसते हुए नजर आए है, जिसकी वजह से यह चर्चा में है। अब इस पूरे प्रकरण पर अभिषेक बच्चन ने बड़ा बयान दिया है।

अमिताभ बच्चन समेत कई दिग्गजों ने परोसा खाना

ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन समेत कई दिग्गजों ने खाना परोसा। ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, आमिर खान, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय भी शामिल थे, जोकि खाना परोस रहे थे। जब इसकी झलक आउट हुई तो लोगों ने इन कलाकारों पर व्यंग्य कसा। कुछ लोगों ने कहा कि आखिर इन सितारो को क्या हो गया, जोकि मुकेश अंबानी के घर पर खाना परोस रहे हैं। यह पूरा मामला पूरी तरह से ट्रेंड में है, ऐसे में अभिषेक बच्चन ने करारा जवाब दिया।

यह भी पढ़े –ट्रैफिक जाम कर मुकेश अंबानी ने नीता से पूछा था ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी’, तो मिला था ये जवाब

अभिषेक ने किया ट्रोलर्स का मुंह बंद

अभिषेक बच्चन ने खाना परोसने के प्रकरण पर जवाब देते हुए कहा कि कुछ लोग ‘एक ‘सज्जन घोट’ की परंपरा के बारे में नहीं जानते हैं, जिसकी वजह से वे इस तरह की बाते करते हैं। ‘एक ‘सज्जन घोट’ की परंपरा को समझाते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा कि इस परंपरा के तहत दूल्हन का परिवार दूल्हे के परिवार को खाना खिलाता है और हम सभी लोग दुल्हन के परिवार के थे, इसलिए हम सभी ने वहा खाना खिलाया। ऐसे में लोगों को उस बारे में राय देनी नहीं चाहिए, जिनके बारे में नहीं जाना चाहिए।

ईशा अंबानी की शादी बनी सबसे महंगी शादी

देश के सबसे अमीर व्यक्ति की बेटी की शादी तो सबसे महंगी होने वाली ही थी। जी हां, ईशा की शादी अब तक की सबसे महंगी शादी है। मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी में कोई भी कसर नहीं छोड़ी। छोटी से छोटी रस्म को भी ग्रैंड तरीके से बनाया गया। फिर चाहे वह आरती की रस्म हो या फिर हल्दी की। हर रस्म को ग्रैंड तरीके से अंबानी परिवार ने पेश किया और यहां आने वाले मेहमानों को विशेष ध्यान भी रखा गया।

यह भी पढ़े –Isha Ambani Wedding:720 करोड़ की शादी फिर भी ईशा अंबानी ने पहनी पुरानी साड़ी,आखिर क्या थी वजह?