बॉलीवुड

क्या हुआ जब शाहिद कपूर की एक्स करीना और बीवी मीरा का हुआ सामना, खबर हो गई वायरल

ज्यादातर इंसान का प्रेजेंट और पास्ट होता है और जब हमारा पास्ट हमारे प्रेजेंट से टकरा जाता है तो हमेशा बवाल ही हो ये जरूरी नहीं. इसका ताजा उदाहरण हम आपको बताने जा रहे हैं जब बॉलीवुड अभिनेता शाहुद कपूर की पत्नी और एक्स गर्लफ्रेंड का मिलाप हुआ तो दोनों का रिएक्शन बहुत ही अच्छा रहा या फिर बुरा ये तो आपको हमारी ये रिपोर्ट ही बताएगी. मुकेश अंबानी की बेटी की शादी में जहां बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलिब्रिटी शामिल हुए वही शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा और करीना कपूर अपने पति सैफ और बहन करिश्मा कपूर के साथ इस जलसे में पहुंची. मुंबई में स्थित मुकेश अंबानी के रेजिडेंस एंटीला मे आयोजित शादी के इस फंक्शन में क्या हुआ जब शाहिद कपूर की एक्स करीना और बीवी मीरा का हुआ सामना, देखिए हमारी ये दिलचस्प खबर.

क्या हुआ जब शाहिद कपूर की एक्स करीना और बीवी मीरा का हुआ सामना

मुकेश अंबानी की बेटी की शादी में सभी सितारों में शाहिद कपूर अपनी पत्नी और करीना कपूर अपने पति के साथ इस फंक्शन में पहुंची तो इऩ सबका सामना हुआ. पहले तो सबकी नजरें इनके ऊपर ही टिक गई क्योंकि इससे पहले करीना औऱ शाहिद को एक-दो फक्शन में आमने-सामने आए और दोस्ताना व्यवहार करते हुए मिले. मगर ये पहली बार हुआ जब करीना कपूर खान का सामना मीरा राजपूत कपूर से हुआ. इससे जुड़ी एक रिपोर्ट के अनुसार करीना और मीरा एक-दूसरे को देखकर पहले तो हैरान रह गईं फिर मुस्कुराकर गले लगीं, और ऐसा बताया गया कि सैफ अली खान भी शाहिद के साथ बहुत ही गर्मजोशी के साथ मिले. ब्रेकअप के बाद शाहिद और करीना ने फिल्म उड़ता पंजाब में काम किया, इसके अलावा सैफ अली खान और शाहिद ने भी फिल्म रंगून में साथ काम किया. बीती बातें भूलकर इन्होने इस बात को साबित किया कि कुछ भी हो लोगों को जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए और लोगों के प्रति अपनी कड़वाहट को भुला देना चाहिए.

शाहिद और करीना का अफेयर कुछ ऐसा रहा

साल 2003 में आई फिल्म फिदा में करीना कपूर और शाहिद कपूर के बीच अफेयर शुरु हुआ. इसके बाद इन्होंने 36 चाइना टाउन, जब वी मेट, चुप-चुपके, मिलेंगे-मिलेंगे और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. इसके अलावा इनका अफेयर लगभग 5 सालों तक चला इसके बाद इनके बीच झगड़े होने लगे. ऐसा बताया जाता है कि फिल्म टशन में करीना सैफ के करीब आई ये बात शाहिद को पसंद नहीं आती थी इस वजह से करीना ने उनसे ब्रेकअप कर लिया.

फिर साल 2012 में शादी कर ली और शाहिद ने भी साल 2016 में मीरा के साथ शादी कर ली. आज शाहिद को एक बेटा और एक बेटी है इसके साथ ही करीना को एक बेटा है.

Back to top button