दिलचस्प

चर्चा का विषय बना खुशी कपूर का नया टैटू, क्या लिखवाया है जानेंगे तो आंखें भर आएंगी

टैटू बनवाना आजकल फैशन का एक हिस्सा बन चुका है. बड़ी संख्या में लोग अपने शरीर पर टैटू गुदवाते हैं. पर्मानेंट टैटू बहुत सोच समझ कर बनवाना चाहिए क्योंकि अगर आपने एक बार टैटू बनवा लिए तो इसे हटाना बहुत मुश्किल हो जाता है. इसे हटाने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं. अक्सर प्रेमी जोड़े एक दूसरे के नाम का टैटू बनवाते हैं. वहीं, कुछ लोग किसी फेमस व्यक्ति के ‘कोट’ का टैटू बनवाते हैं. कुछ लोग तो अपने मां-बाप के प्रति प्यार को दर्शाते हुए उनसे संबंधित टैटू भी बनवाते हैं. हर किसी के दिमाग में टैटू को लेकर अपने अलग-अलग आइडियाज होते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने टैटू बनवाया है. बॉलीवुड में कंगना रनौत, आलिया भट्ट, शिल्पा शेट्टी, मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी कई कलाकार हैं जिन्होंने टैटू बनवाया है. अब इस लिस्ट में एक और लड़की का नाम जुड़ गया है. हालांकि ये लड़की कोई अभिनेत्री तो नहीं लेकिन इनकी बहन ने हाल ही में फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री की है. आप समझ तो गए ही होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं श्रीदेवी की छोटी बेटी और जान्हवी की छोटी बहन खुशी कपूर की. हाल ही में खुशी ने अपने शरीर पर एक टैटू बनवाया है. हम खुशी के टैटू की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनका ये टैटू बेहद खास है और जब आपको इसके बारे में पता चलेगा तो आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

परिवार को समर्पित है टैटू


अपनी फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली खुशी कपूर ने एक ऐसा टैटू बनवाया है जो चर्चा का विषय बन गया है. ये कोई आम टैटू नहीं बल्कि एक खास टैटू है. हम टैटू को खास इसलिए कह रहे हैं क्योंकि खुशी का ये टैटू स्वर्गीय मां श्रीदेवी, पापा बोनी कपूर और जान्हवी कपूर से संबंधित है. जैसा कि हम सभी जानते हैं जान्हवी और खुशी अपनी मां से बेहद क्लोज थीं लेकिन मां के जाने बाद दोनों बहनें एक-दूसरे के और भी करीब आ गयी हैं. खुशी ने ये टैटू अपने बर्थडे पर बनवाया था और उनका ये टैटू परिवार को समर्पित है. ईशा अंबानी की शादी के दिन जब खुशी कपूर ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन किया लहंगा पहना था उस दौरान उनके इस टैटू का खुलासा हुआ.

ये लिखवाया है टैटू में

बता दें, खुशी ने जो टैटू बनवाया है वह रोमन में लिखा गया है. सूत्रों के अनुसार खुशी का टैटू उनके खुद के बर्थडेट से स्टार्ट होता है और जान्हवी, श्रीदेवी और बोनी कपूर के बर्थडेट पर खत्म होता है. उन्होंने टैटू में रोमन नंबर से अपने घरवालों का बर्थडेट लिखवाया है. जैसे कि खुशी का जन्मदिन 5 नवंबर को आता है तो उन्होंने इसे रोमन में ‘V’ लिखवाया है, जान्हवी की बर्थडेट 6 मार्च है तो उन्होंने ‘VI’ लिखवाया है. ऐसे ही श्रीदेवी का जन्मदिन 13 अगस्त को आता है तो ‘XII’ और बोनी कपूर का जन्मदिन 11 नवंबर को आता है तो ‘XI’. कुल मिलाकर ये टैटू खुशी के लिए बेहद खास है.

पढ़े : बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे हैं ये 7 स्टार किड्स, आखिरी का तो नाम भी नहीं सोचा होगा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

Back to top button