बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे हैं ये 7 स्टार किड्स, आखिरी का तो नाम भी नहीं सोचा होगा

बॉलीवुड में वो जमाना अब दूर होता दिख रहा है जहां लोग दूर दूर से हीरो हिरोइन बनने का सपना लेकर मुंबई आते थे। ऐसा इसलिए क्योंकि वर्तमान के साथ साथ भविष्य में भी बॉलीवुड पर स्टार किड्स का राज होता दिख रहा है। एक तरफ तो जान्हवी कपूर, ईशान खट्टर, सूरज पंचोली, आलिया भट्ट, वरुण धवन ने तो पर्दे पर दस्तक दे दी है, लेकिन और भी स्टार किड्स हैं जो बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

खुशी कपूर- आर्यन खान-

बॉनी की लाडली और शाहरुख के बेटे आर्यन एक साथ फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं। चर्चा का बाजार गर्म है कि दोनों बड़े स्टार किड्य बहुत जल्द पर्दे पर होंगे। एक तरफ जहां खुशी की बड़ी बहन जान्हवी ने बॉलीवुड में पैर जमा लिए हैं तो वहीं शाहरुख के होते हुए आर्यन के लिए भी राहें ज्यादी कठिन नहीं होंगी। सारे स्टार किड्स की तरफ इन्हें भी करण जौहर ही लान्च करेंगे।

अन्नया पांडेय-

चंकी पांडेय की प्यारी बिटिया भी लाइमलाइट से अब ज्यादा दिन तक दूर नहीं रहने वाली।अन्नया इस वक्त स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही वो गली ब्वॉय की शूटिंग भी कर रही हैं। बता दें कि सॉटी जहां करण जौहर की फिल्म है तो वहीं गली ब्वॉय में वो रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। ये दोनों ही बड़े बजट की फिल्में हैं यानी अन्नय का डेब्यू चाहे जिस भी फिल्म से हो उनकी फिल्म को चर्चा तो बहुत मिलेगी।

सुहाना खान-

किंग खान के बेटे जहां बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं तो वहीं उनकी लाडली भी बॉलीवुड में जल्द अपने जलवे बिखेरती दिखेंगी। हाल ही में वोग्यू के कवर पेज पर आने पर भी उन्होंने सूर्खियां बटोरी थीं साथ ही उनकी बिकनी पिक्स ने भी लोगों का ध्यान खींचा था। जैसा की स्टार किड्स को लॉन्च करने का काम अक्सर करण जौहर करते हैं सुहाना को भी करण ही फिल्मों में लाएंगे। वैसे खबर है कि संजय लीला भंसाली और सुजॉ घोष भी सुहाना को कॉस्ट कर सकते हैं।

सारा अली खान-

खान परिवार की खूबसूरत बेटी और सैफ की जान सारा अली खान भी बहुत जल्द पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं। वो फिल्म केदार नाथ की शूटिंग कर रही हैं और हाल ही में उन्हें मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया था।सारा अक्सर अपना चेहरा ढककर चलती दिखाई देती हैं। लगता है सारा सीधे पर्दे पर ही अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाना चाहती हैं। वो सिंबा में भी शायद नजर आएं।

करण देओल-

सनी के दमदार बेटे करण देओल भी बहुत जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म का नाम फिलहाल पल पल दिल के पास बताया जा रहा है। खबर हा कि करण को देओल प्रोडेक्शन हाउस से ही लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल तो करण अपने गुड लुक्स से कॉक ऑफ द टाउन बन चुके हैं।

अभिमन्यू दसानी-

मैंने प्यार किया से अपनी भोली मुस्कान से लोगों का दिल जीतने वाली भाग्यश्री इसके बाद से तो पर्दे से लगभग गायब ही हो गईं, लेकिन अब उनका बेटा अभिमन्यू जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं।उन्होंने मर्द को दर्द नहीं होता है नाम की एक फिल्म साइन की है। अब देखना होगा की जब इतने सारे स्टार किड्स पर्दे पर लॉन्च होंगे तो कौन दर्शकों पर अपना असर छोड़ने में कामयाब होगा।