बॉलीवुड

शाहरुख के साथ डांस करती नजर आएंगी श्रीदेवी, फिर चलेगा चांदनी का जादू

श्रीदेवी को इस दुनिया से गए वक्त बीत चुका है, लेकिन अक्सर उनकी तस्वीर देखकर लोगों को सदमा लग जाता है कि वह अब नही है। श्री देवी की अचानक हुए निधन ने बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक सभी को झकझोर दिया था। गौरतलब है कि श्रीदेवी को एक बार फिर आप बड़े पर्दे पर देख पाएंगे।

जी हैं, श्रीदेवी आखिरी बार आपके सामने पर्दे पर आएंगी वह भी शाहरखु खान के साथ। बता दें कि दिसबंर में रिलीज होने वाली फिल्म जीरो में श्रीदेवी नजर आएंगी। आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का और कैटरीना भी हैं।

इससे पहले आप और अंसमंजस में पड़े हम आपको बता दें कि शाहरुख के साथ श्रीदेवी का एक स्पेशल अपिरियंस हैं जो उनके निधन से काफी पहले ही फिल्मा लिया गया था। शाहरुख अपने फैंस को श्रीदेवी के एक गाने केसाथ सरप्राइज करना चाहते थे, लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। वाकई में यह सभी फैंस के लिए काफी बड़ा सरप्राइज हो गया। श्री देवी की आखिरी फिल्म मॉम थी, लेकिन जीरो में एक बार फिर वह दर्शकों के सामने होंगे।

बता दें कि शाहरुख खान ने इस बात को सभी से छुपा कर रखा था कि श्रीदेवी इस फिल्म का हिस्सा हैं। इतना ही नहीं वह यह भी चाहते हैं कि इस सॉन्ग को रिलीज भी ना किया जाए। जब बड़े पर्दे पर अचानक से लोग श्रीदेवी को देखेंगे तो वह माहौल ही कुछ और होगा। इस गाने में शाहरुख और श्रीदेवी के साथ करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं। 2017 में करिश्मा ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी जिसमें शाहरुख, करिश्मा, आलिया और श्री देवी एक साथ थे।

करिश्मा और शाहरुख ने जहां फिल्म दिल तो पागल है में साथ काम किया है वहीं आलिया के साथ शाहरुख डियर जिंदगी में नजर आ चुके हैं। यह दोनों ही फिल्में सुपरहिट थीँ। इतना ही नहीं शाहरुख और श्रीदेवी ने साथ में एक फिल्म की थी आर्मी। हालांकि यह फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

शाहरुख की फिल्म में श्रीदेवी के अलावा और भी कई बड़े सितारे अपनी झलक दिखाएंगे। इसमें रानी मुखर्जी, काजोल, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर और सलमान खान भी शामिल होंगे। गौरतलब है कि शाहरुख बड़े स्टार के साथ ऐसा जादू फिल्म ओम शांति ओम के टाइटल सांन्ग में चला चुके हैं। इस गाने में तो उन्होंने आधा से ज्यादा बॉलीवुड खड़ा कर दिया था। यह गाना सुपरहिट तो था ही साथ ही यह कॉन्सेप्ट भी दर्शकं को बहुत पसंद आया था।

ऐसा ही कुछ शाहरुख एक बार फिर बड़े पर्दे पर ला रहे हें। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद किया गया है। इस फिल्म में किंग खान एक बौने के किरदार में है। अनुष्का शर्मा एक पैरालाइज्ड वुमेन बनी हैं और कैटरीना कैफ एक फिल्म स्टार। फिल्म की यह तिकड़ी इससे पहले जब तक है जान में अपना कमाल दिखा चुकी है। वह फिल्म यशराज की आखिरी फिल्म थी और फिल्म जीरो श्रीदेवी की आखिरी फिल्म बनीं।

यह भी पढ़ें :

Back to top button