बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये 4 स्टारकिड्स घूमते हैं सबसे महंगी गाड़ी में, जानिए तैमूर के पास कौन सी है गाड़ी?

बॉलीवुड कलाकार अपने काम से पूरी दुनिया में अपना नाम फेम बनाते हैं, लेकिन उनके किड्स उनकी लाइफ बचपन से ही जीते हैं। जी हां, कलाकारों की लाइफस्टाइल बहुत ही ज्यादा हाईफाई होती है, जिसे जीने की ख्वाहिश हर आम इंसान की ज़रूर होती है। आज हम बॉलीवुड स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि एक हाई फाई लाइफ जीते हैं। इनकी लाइफ स्टाइल किसी कलाकार से कम नहीं होती हैं, क्योंकि इनके पास बचपन से ही वे सारी चीज़े आ जाती हैं, जोकि इनके पैरेंट्स के पास होती है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी लाइफस्टाइल जानकर आपके होश उड़ जाने वाले हैं। जी हां, हम आपको बॉलीवुड स्टार किड्स के गाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं कि आखिर कौन सा स्टार किड कौन सी गाड़ी में घूमता है, उसके बारे में बताने जा रहे हैं। इस कड़ी में किंग खान से लेकर नवाब अली के बच्चे भी शामिल हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर किसके बच्चे कौन सी गाड़ी में घूमना पसंद करते हैं।

सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जोकि अब खुद एक अभिनेत्री बन चुकी हैं, लेकिन ये बचपन से ही हाई फाई लाइफस्टाइल जीती हैं। सारा अली खान को गाड़ी में घूमना बहुत पसंद हैं और उनकी पसंद की कार उन्हें उनके पापा यानि सैफ अली खान ने गिफ्ट दी थी। जी हां, सारा अली खान के पास बीएमडब्ल्यू सेडान कार है, जिसकी कीमत लाखों में है।

सुहाना खान

किंग खान की बेटी सुहाना खान अपनी लाइफ को अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। सुहाना एक हाई फाई लाइफ जीती हैं, ऐसे में उनकी गाड़ी की बात की जाए तो उनके पास ऑडी ए6 है। इतना ही नहीं, सुहाना की हर ख्वाहिश शाहरूख खान मिनटों में पूरी कर देते हैं, जिसकी वजह से उन्हें किसी चीज़ की कमी नहीं होती है।

आर्यन खान

किंग खान के बेटे भी काफी हाई फाई लाइफ जीते हैं। सुहाना की तरह किंग खान इनकी भी ज़रूरतों का बखूबी ख्याल रखते हैं। इतना ही नहीं, बहन सुहाना की तरह आर्यन खान के पास भी ऑडी ए6 है।  शाहरूख ने अपने दोनों बच्चों को अलग अलग कार गिफ्ट की थी, जिसके बाद से ही दोनों अपने कार में घूमते हैं।

तैमूर अली खान

बॉलीवुड स्टार किड में सबसे पॉपुलर तैमूर अली खान भले ही अभी छोटे हैं, लेकिन उनके पास उनकी पर्सनल गाड़ी है। जी हां, सैफ अली खान और करीना कपूर ने तैमूर को एक लाल जीप ग्रैंड चेेरोकी एसआरटी गिफ्ट में दी है, जिसमें ही तैमूर स्कूल आते और जाते हैं। इतना ही नहीं, तैमूर की हर छोटी मोटी डिमांड को सैफ अली खान और करीना कपूर झट से पूरा करते हैं।

Back to top button