बॉलीवुड

सैफ ने तैमूर को लेकर बोला ऐसा कि गुस्से में आई करीना बोली, ‘तुम चीप हो’

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में छाए छोटे नवाब यानी की तैमूर का जन्म जबसे हुआ है तभी से वो सुर्खियों में छाए हुए हैं। कभी अपने नाम को लेकर तो कभी अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया में लेकर, वैसे तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड सेलेब का बच्चा बड़ा होकर स्टार ही बनता है लेकिन तैमूर जन्म लेते ही सुपरस्टार बन गए है, उनके फैन फौलोइंग का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि उनकी कोई भी पिक आते ही सोशल मीडिया में वायरल हो जाती है।

लेकिन आपने कभी सोचा है कि आखिर उनकी पिक को सोशल मीडिया में वायरल कौन करता है। या जिन सोशल मीडिया अकाउंटस और वेब साइड को वो फोटोज मिलती कहा से हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में सैफ अली खान ने कॉफी विद करण के शो में किया है।

शो के दौरान करण ने जब सैफ से बोला कि तैमूर इन दिनों आप लोगों से भी ज्यादा फेमस है इस बात पर सैफ ने बोला की वो जानते हैं साथ ही सैफ ने बताया कि मै भी काफी शॉक्ड था जब मुझे पता चला था कि तैमूर की एक फोटो का 1500 रूपए है। करण जौहर के साथ बात करते हुए सैफ अली खान ने बताया तैमूर की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं उनकी कीमत 1500 रुपये प्रति फोटो होती है। सैफ ने बताया कि उनको इस बात का पता तब लगा जब उनके ससुर रणधीर कपूर ने उनको इस बारे में बताया।

बता दें कि सैफ ने किसी इंटरव्यू में तैमूर के बारे में बात करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा था कि अगर उन्हें तैमूर अली खान के माध्यम से पैसा कमाने को मिलता है तो उन्हें किसी प्रकार की कोई प्रॉब्लम नही है। सैफ ने यह भी बताया कि उनसे फिल्मों के सेट पर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पूछते हैं कि हम तैमूर को फिल्म में दिखा सकते हैं क्या।

बता दें कि भले ही सैफ ने तैमूर को लेकर मजाक में ऐसी बात कर दी हों लेकिन करीना इस मामले में बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं और जब सैफ ने करीना से मजाकिया तौर पर तैमूर के माध्यम से पैसा कमाने की बात की थी तो  करीना ने सैफ से कहा था कि तुम इतने भी चीप न बनो।

बता दें कि तैमूर जिस तरह से इन दिनों यानि की अपने बचपन में ही सोशल मीडिया में छाए हुए हैं उनके बड़े होने पर वो तो कहर ही ढा देंगे। और फिर वो सैफ और करीना के बेटे के नाम से नहीं बल्कि करीना और सैफ तैमूर के पेरेंट्स के नाम से जाने जाएंगे।

ये भी पढ़ें : सारा अली खान करीना के भाई से करना चाहती हैं शादी, पापा सैफ से कह दिया अपने दिल की बात

Back to top button