बॉलीवुड

बेटी सुहाना को लेकर पत्रकार पर भड़के शाहरूख खान बोलें ‘शर्म आनी चाहिए आपको’

हर बेटी अपने पिता के लिए किसी परी से कम नहीं होती है। जी हां, बेटी के लिए पिता का प्यार कभी भी कम नहीं होता है और एक पिता को अपनी बेटी दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की नजर आती है। जिस तरह से एक मध्यमवर्ग के पिता की फीलिंग अपनी बेटी के लिए होती है, ठीक उसी तरह से एक कलाकार की भी। हाल ही में शाहरूख खान ने इस बात को साबित कर ही दिया कि जब बात बेटी पर आती है तो कोई भी पिता उसे बर्दाश्त नहीं कर सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सुपरस्टार शाहरूख खान को अपनी बेटी सुहाना बहुत ही प्यारी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुहाना शाहरूख खान के बेहद करीब है और दोनों की बॉडिंग भी बेहद मजबूत है। शाहरूख खान सुहाना को लेकर काफी ज्यादा सीरियस रहते हैं और यही वजह है कि अगर उनसे कोई मजाक में भी सुहाना को लेकर गलत सवाल पूछता है तो उन्हें गुस्सा आता है। हाल ही में, शाहरूख खान से एक पत्रकार ने उनकी बेटी को लेकर ऐसा सवाल पूछ लिया कि शाहरूख खान गुस्से से लाल पीले हो गए।

मेरी बेटी सांवली है, पर सबसे खूबसूरत है

शाहरूख खान से जब पत्रकार ने उनकी बेटी की रंगत को लेकर सवाल किया तो शाहरूख खान का चेहरा गुस्से से लाल पीला हो गया। शाहरूख खान ने कहा कि मेरी बेटी भले ही सांवली है, लेकिन वह दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है। इस दौरान शाहरूख खान ने पत्रकार को नसीहत देते दुए कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए कि आप रूप रंग को लेकर ऐसे सोचते हैं। बताते चलें कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं और इसीलिए जब फैमिली की बात आती है तो शाहरूख खान बहुत ही ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं।

मैंने कभी किसी के साथ बेईमान नहीं की, तो मुझे भी ईमानदारी चाहिए

मीडिया से बातचीत के दौरान शाहरूख खान ने कहा कि जब मैंने आजतक आप लोगों से कुछ नहीं छिपाया और न ही किसी के साथ बेईमानी की, फिर भी आप लोग इस तरह की बातचीत करते हैं। शाहरूख खान ने आगे कहा कि मैं जैसा हूं, वैसा ही खुद को दिखाया है, मैंने कभी भी झूठ नहीं बोला। शाहरूख खान यही नहीं रूखे उन्होंने फिर कहा कि मैं कभी बेस्ट लुकिंग नहीं रहा, ना सबसे लंबा, ना मेरी बॉडी बहुत खास है, ना मैं बहुत अच्छा डांसर हूं, ना मेरे बाल सबसे अच्छे हैं, ना मैं किसी ऐसे एक्टिंग स्कूल से आता हूं जिसकी वजह से मैं हीरो बना। ऐसे में मैं इन सब चीज़ों को लेकर कैसे झूठ बोल सकता हूं।

बताते चलें कि शाहरूख खान की बेटी सुहाना भले ही बॉलीवुड में अभी एंट्री नहीं हुई है, लेकिन उनकी फॉलोइंग किसी कलाकार से कम नहीं है। जी हां, सुहाना की एक तस्वीर आते ही, सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो जाती है। इनकी पॉपुलरिटी तब और भी ज्यादा बढ़ गई जब इन्हे एक नामी मैगजीन ने हाल ही में कवर पेज पर जगह दिया।

Related Articles

Close