बॉलीवुड

इन बॉलीवुड स्टार्स की बचपन की तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे So cute!

बॉलीवुड में आज किड्स स्टार का जलवा है। आज तो लोग अबराम, अराध्या और तैमूर का बचपन अभी से देख रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड में राज कर रहे है यह खूबसूरत सितारे अपने बचपन में कैसे लगते थे इस बात से आप अनजान होंगे। आज जो यह सितारे आपको बहुत खूबसूरत लगते हैं, बचपन में यह भी वैसे ही आम बच्चों की तरह क्यूट और शरारती लगते थे। आपको बताते हैं और दिखाते हैं इन स्टार्स की बचपन की तस्वीरे और इनकी मस्ती।

दीपिका पादुकोण

सबसे दिलचस्प बात है कि 14 नंवबर को दीपिका शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दीपिका बचपन में बहुत ही क्यूट और मासूम लगा करती थीं। दीपिका ने अपने स्कूल की पढ़ाई बैंगलोर के सोफिया हाई स्कूल से की थी। इसके बाद उन्होंने समाजशास्त्र से बीए की डिग्री ली। मॉडलिंग के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर बनाया औऱ वह हिंदी सिनेमा की लीडिंग लेडी हैं।

वरुण धवन

हिट की गारंटी बन चुके हैंडसम हंक  वरुण अपने बचपन में उतने ही प्यारे लगा करते थे जितने आज लगते हैं। उनकी आंखों की मासूमियत आज भी वैसी ही बरकरार है। वरुण पर कई लड़कियां फिदा हैं। वरुण ने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी ब्रिटेन से बिजनेस मैनेजमेंट में डिग्री ली है। वरुण ने 11 हिट फिल्में अभी तक दी है।

सलमान खान

सबकी आन सबकी शान , सबका एक भाई जान है सलमान खान। बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान बचपन में बहुत शरारती हुआ करते थे। वैसे बड़े होने पर भी सलमान की शरारत कम नही हुई है। सलमान 50 का आंकड़ा पार कर चुके हैं, और अभी तक मोस्ट हैंडसम एलिजिबल बैचलर हैं।

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बॉर्बी गर्ल कैटरीना कैफ बचपन में बेहद ही क्यूट हुआ करती थी।उनके चेहरे पर एक बड़ी ही प्यारी और मासूम सी मुस्कान रहा करती थी। कैटरीना ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बूम से की थी। मस्ती औऱ कॉमेडी भरी फिल्मों के साथ कैटरीना ने रेस और राजनीति जैसी हटकर फिल्में भी की हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस की बचपन की तस्वीरें बहुत ही खूबसूरत हैं। उनकी आंखों को देखकर ही पता चलता है कि इनमें एक दिन बॉलीवुड का किंग बनने का ख्वाब पल रहा है। 1992 में फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में कदम रखा और उसके बाद कुछ सालों में ही वह इंडस्ट्री में छा गए। किंग खान ने अपनी पढ़ाई मुंबई से की।उन्होंने हंसराज कॉलेज से मॉस कम्यूनिकेशन की मास्टर्स डिग्री हासिल की।

करीना कपूर

जीरो फिगर का ट्रेंड शुरु करने वाली करीना कपूर खान बचपन से ही बड़ी शरारती दिखती थीं। आज भले ही तैमूर की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना हो , लेकिन करीना अपने बच्चे की ही तरह बेहद क्यूट लगा करती थीं। उन्होंने बॉलीवुड में कई सफल फिल्में देकर खुद को स्थापित किया है।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के सिम्बा रणवीर सिंह बचपन से ही बड़े शैतान किस्म के हुआ करते थे। बॉजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसे सुपरहिट फिल्में देने वाले रणवीर सिंह 14 नंवबर को ही दीपिका से शादी करने जा रहे हैं। कह सकते हैं कि इन दोनों ने अपना बचपन और भी खास बना दिया।

यह भी पढ़ें

Related Articles

Close