बॉलीवुड

मिलिए इन बॉलीवुड सितारों के 8 हमशक्लों से, 5वें नंबर वाले लगते हैं हुबहू

ऐसा माना जाता है कि दुनिया में हर इंसान के 7 हमशक्ल होते हैं. इस बात की गहराई इंसान को तब पता चली जब से लोगों ने इंटरनेट की दुनिया में कदम रखा है तब से यहां एक के बाद एक अजब-गजब चीजें देखने को मिलती ही हैं. सोशल मीडिया पर आपने आजतक कई तस्वीरें देखी होगीं लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के 8 सितारों के हमशक्लों से मिलवाने जा रहे हैं जो दिखने में आपको लगेंगे बिल्कुल हुबहू. इन सितारों के उन हमशक्लों को अगर ध्यान से नहीं देखा जाए तो कभी-कभी फैंस धोखा तक खा जाते हैं लेकिन सच्चाई ये है कि वे हमशक्ल ही हैं हमारे ओरिजनल सितारे नहीं, फिर भी मिलिए इन बॉलीवुड सितारों के 8 हमशक्लों से, देखिए उन सितारों और उनके हमशक्लों की तस्वीरें.

मिलिए इन बॉलीवुड सितारों के 8 हमशक्लों से

इन तस्वीरों में आप पाएंगे कि करण जौहर, जितेंद्र और रणबीर कपूर के हमशक्लों में और ओरिजनल सितारों में कोई भी अंतर नहीं है.

1. करण जौहर

 

कुछ दिन पहले करण जौहर ने अपने एक फैन के पोस्ट को रि-शेयर करते हुए लिखा, ‘कुछ ट्वीट आपको निशब्द कर देते हैं..यह भी उन्हीं में से एक है.’ करण ने अपने इस फैन की तस्वीर को लाइक भी किया, उनके इस फैन का नाम उस्मान खान है जो बिल्कुल करण की तरह ही लगते हैं.

2. सैफ अली खान

ये हैं सैफ अली खान के हमशक्ल, जो इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर काम करते हैं और सैफ को तो आप जानते ही हैं पटौदी खानदान के वारिस जो हैं. इनका चेहरा इतना मिलता है कि वे हमशक्ल लगते हैं.

3. सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल को देखकर आपको कुदरत का करिश्मा का पता चलेगा. आपको बता दें कि ये दूसरी तस्वीर प्रिया मुखर्जी की है जो इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी के नाम से अकाउंट चलाती हैं उन्हें बहुत अच्छा लगता है जब लोग उन्हें सोनाक्षी बुलाते हैं.

4. जितेंद्र

बॉलीवुड के जंपिंग जैक के नाम से लोकप्रिय जितेंद्र अपने जमाने के लोकप्रिय अभिनेता रहे हैं. उनकी शक्ल अमेरिकन एक्टर चार्ली शीन से बहुत ज्यादा मिलता जुलता है. आपको बता दें कि चार्ली जितेंद्र से उम्र में लगभग 24 साल छेटे हैं और जितेंद्र का जन्म 7 अप्रैल, 1942 को हुआ था.

5. रणबीर कपूर

बॉलीवुड के कूल डूड एक्टर रणबीर कपूर के इस हमशक्ल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सब देखते रह गए. रणबीर के इस डुप्लिकेट को देखकर लोग धोखा खा गए क्योंकि वे उनके बिल्कुल जिरोक्स कॉपी लगते हैं.

6. जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन एक बार मॉल में घूमने गए थे और जब वहां उन्हें उनका ये हमशक्ल मिला तो बिना देर किये उन्होंने उसके साथ तसवीरें लीं. इतना ही नहीं जॉन ने अपने हमशक्ल के साथ उस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

7. प्रीतम

बॉलीवुड के बेहतरीन म्यूजिक कंपोजर के हमशक्ल हैं साहिल माकिजा जो एक म्यूजिकल आर्टिस्ट हैं. साहिल ने कई एल्बम में काम किया है वहीं प्रीतम को बॉलीवुड का में म्यूजिक का बादशाह कहा जाता है. इनके शक्ल को देखकर आदमी एक बार धोखा जरूर खाएगा.

8. अक्षय कुमार

अगर आपने 15 साल पहले की डब्ल्यू डब्ल्यू फाइट देखी होगी तो आप रेसलर शॉन माइकल को पहचानते होंगे. इनकी शक्ल भी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से बहुत ज्यादा मिलती है. इनमें सिमिलैरिटी ये है कि ये दोनों की फाइट करने में माहिर हैं.

Back to top button