बॉलीवुड

टीवी की ये अभिनेत्रियां गुस्से में दिखती हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 4 दिखती है सबसे ज्यादा क्यूट

गुस्सा दुनिया के हर व्यक्ति को आता है और गुस्सा होकर ही लोग अपना क्रोध प्रकट कर सकते हैं. कई लोग जब गुस्से में होते हैं तो अपना भयानक रूप दिखाते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो गुस्से में और भी ज्यादा क्यूट लगने लगते हैं. वह जब गुसा करते हैं तो उन पर आपको गुस्सा नहीं बल्कि प्यार आता है. खासकर जब लड़कियां गुस्सा करती हैं तो वह और भी ज्यादा क्यूट दिखने लगती हैं. आपने वह कहावत तो सुनी ही होगी कि ‘ख़ूबसूरत लड़कियां गुस्से में और भी खूबसूरत दिखती हैं’. ये कहावत बिलकुल सच लगती है जब हम टीवी की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों को गुस्से में देखते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी जगत की उन खूबसूरत अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो गुस्सा करते समय और भी खूबसूरत दिखती हैं.

लवीना टंडन

लवीना टंडन ने जीटीवी के शो ‘जोधा अकबर’ में रुकैया बेगम का किरदार निभाया था. वह जब भी सीरियल में गुस्सा होती थीं और भी ज्यादा प्यारी लगने लगती थीं.

सृति झा

टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री सृति झा मशहूर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा का किरदार निभा रही हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं गुस्सा होने पर भी सृति बेहद क्यूट दिखती हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका भी टीवी की नंबर वन एक्ट्रेस हैं. स्टार प्लस के सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ ने दिव्यांका को घर-घर में मशहूर कर दिया है. दर्शकों को उन पर बहुत प्यार आता है जब वह गुस्सा होती हैं.

जेनिफ़र विंगेट

जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की सबसे मशहूर हीरोइन हैं. वह कई सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. वह दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि उनके आगे बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस भी फेल हैं. फिलहाल वह कलर्स चैनल के शो ‘बेपनाह’ में नजर आ रही हैं. जेनिफ़र और भी खूबसूरत लगती हैं जब वह गुस्से में होती हैं.

अदा खान

सीरियल ‘नागिन’ में शेषा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अदा खान भी टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. गुस्से में वह और भी ज्यादा सुंदर दिखने लगती हैं.

तान्या शर्मा

सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में तान्या शर्मा ने मीरा मोदी का किरदार निभाया था. तान्या की खूबसूरती में 4 चांद लग जाते हैं जब वह गुस्सा होती हैं.

अनिता हसनंदानी

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अनीता दिखने में बेहद मासूम हैं और जब वह गुस्सा होती हैं तो और भी ज्यादा क्यूट लगती हैं.

अदिति राठौड़

‘कुमकुम भाग्य’ और ‘नामकरण’ सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्री अदिति राठौड़ बेहद खूबसूरत हैं. अदिति भी जब गुस्सा होती हैं तो बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

पढ़ें इस एक्ट्रेस के साथ गंदी हरकत करते पकड़े गए थे शाहरुख़, गौरी ने गुस्से में आकर कर दिया था ये काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close