इस एक्ट्रेस के साथ गंदी हरकत करते पकड़े गए थे शाहरुख़, गौरी ने गुस्से में आकर कर दिया था ये काम

बॉलीवुड का किंग खान शाहरुख़ खान को कहा जाता है. उन्हें किंग खान कहने के पीछे एक नहीं बल्कि अनेकों कारण है. शाहरुख़ एक ऐसा नाम है जिसे परिचय की ज़रूररत नहीं है. दुनिया भर के लोग उन्हें बॉलीवुड का बादशाह या किंग खान के नाम से जानते हैं. इतने सालों में उन्होंने इस बात को साबित भी किया है कि वहीं बॉलीवुड के असली किंग हैं और उनकी जगह कोई और नहीं ले सकता. शाहरुख़ खान एकलौते ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने हर तरह की फिल्मों में काम किया है. हम सभी उन्हें रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन करते हुए देख चुके हैं. वही किसी भी रोल को बहुत शिद्दत के साथ करते हैं. वह जो भी किरदार निभाते हैं देख कर ऐसा लगता है मानो वह रोल उन्हीं के लिए लिखा गया है.

शाहरुख़ अभिनेता होने के साथ एक निर्माता भी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भारत के साथ-साथ विदेशों में भी बहुत है. विदेशों में भी लाखों की संख्या में शाहरुख़ के चाहने वाले मौजूद हैं. लेकिन कहते हैं ना कि इंसान चाहे कितना भी बड़ा क्यों न हो पत्नी के सामने वह भीगी बिल्ली बन जाता है. ऐसा ही एक वाक्या हम आपके लिए शाहरुख़ खान का लेकर आये हैं.

गौरी के लिए स्टेशन पर काटी कई रातें

शाहरुख़ की प्रेम कहानी से कौन वाकिफ नहीं है. हर कोई जानता है कि शाहरुख़ गौरी के दीवाने थे. वह गौरी से इस कदर प्यार करते थे कि उनका शॉर्ट ड्रेस पहनना भी उन्हें बर्दाश्त नहीं था. शाहरुख़ का गौरी से शादी करना किसी जंग से कम नहीं था. गौरी एक हिंदू-पंजाबी परिवार से थीं वहीं शाहरुख़ मुसलमान. गौरी के घरवाले इस रिश्ते के लिए बिल्कुल राज़ी नहीं थे. कहा जाता है कि शाहरुख़ गौरी के पीछे-पीछे मुंबई चले गए थे और रेलवे स्टेशन पे कई रातें बिताई थीं. काफी मुश्किलों के बाद दोनों ने शादी की और आज शाहरुख़ दुनिया पर राज कर रहे हैं.

लड़कियों में शाहरुख़ की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है.खासकर उनके गालों पर पड़ने वाले डिंपल की तो हर लड़की दीवानी है. ऐसे में गौरी खान का पजेसिव होना तो लाजमी है और आज जो हम किस्सा लेकर आये हैं उसे सुनकर आप यही बोलेंगे कि गौरी शाहरूख को लेकर वाकई बहुत पजेसिव हैं.

जब शाहरुख़ की इस हरकत पर गौरी को आया गुस्सा

जैसा कि हम सभी जानते हैं अभिनेत्री प्रिटी जिंटा डिंपल की क्वीन हैं. उनके गालों पर भी बहुत गहरे डिंपल पड़ते हैं. डिंपल की वजह से प्रिटी जिंटा और प्यारी लगती हैं और उनके ये डिंपल शाहरुख़ को भी पसंद हैं. तो हुआ यूं कि एक बार शाहरुख़ खान प्रिटी जिंटा के साथ थे और उन्होंने प्रिटी के गालों पर पड़ने वाले डिंपल पर हाथ रख दिया. जैसे ही गौरी को यह बात पता चली उन्होंने शाहरुख़ को जमकर फटकार लगाई. वह शाहरुख़ पर खूब भड़कीं. उसके बाद शाहरुख़ ने कभी किसी दूसरी हीरोइन को हाथ नहीं लगाया.

इस वाक्ये से ये पता चलता है कि शाहरुख़ पूरी तरह गौरी के कंट्रोल में हैं. फिल्म ‘डॉन’ के समय खबरें आई थीं कि प्रियंका और शाहररुख की नजदीकियां बढ़ने लगी हैं. यह बात पता चलने पर गौरी शाहरुख़ से रूठ गयी थीं जिसके बाद शाहरुख़ ने प्रियंका से दूर होने का फैसला कर लिया.

आज शाहरुख़ और गौरी अपने तीनों बच्चों के साथ एक खुशहाल जिंदगी बीता रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.