ये हैं आज के सबसे ज्यादा मजेदार चुटकुले, हंसकर लोटपोट ना हो जाएं तो कहियेगा

लोटपोट करने वाला चुटकुले: आजकल के स्ट्रेस भरे इस दौर में किसी को हंसाना सबसे मुश्किल काम माना जाता है. आप किसी का दिल तो आसानी से दुखा सकते हैं लेकिन किसी को खुशी देना सबसे कठिन काम है. आपने कई जोक्स सोशल मीडिया पर ऐसे पढ़े होंगे जिन्होंने आपको हंसकर लोटपोट हपने पर मजबूर कार दिया होगा. टीवी पर भी अनेकों ऐसे शो आते हैं जो व्यक्ति को भरपूर एंटरटेनमेंट देते हैं. सोनी टीवी पर आने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ काफी फेमस हुआ था. यह शो बच्चों से लेकर बड़ों तक का फेवरेट बन गया था. इसके होस्ट कपिल शर्मा की कॉमेडी सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया करती थी. टीवी पर आने वाले कॉमेडी शोज के अलावा इन जोक्स को लोग इंटरनेट पर भी बहुत इंटरेस्ट के साथ पढ़ते हैं.

जिन लोगों को हंसने हंसाने का शौक होता है वह आये दिन तरह-तरह के जोक्स सोशल मीडिया पर पोस्ट/शेयर करते रहते हैं. यह जोक्स इतने मजेदार होते हैं कि व्यक्ति हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाता है. किसी ने सच ही कहा है कि ‘laughter is the best medicine’. जो लोग परेशान या फिर बीमार होते हैं उन लोगों के लिए हंसना या खुश रहना दवा का काम करता है. भले ही कुछ देर के लिए लेकिन हंसने से व्यक्ति बड़े-बड़े गम भूल जाता है. यह उनके लिए एक स्ट्रेस बर्स्टर की तरह काम करता है. कुछ लोग तो इन जोक्स में अपने करीबी या फ्रेंड्स को टैग कर देते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही पति-पत्नी, जज-चोर, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड आदि के जोक्स पढ़ाने जा रहे हैं जो

मजेदार चुटकुले

आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में हैं. इन जोक्स को सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से लाइक और शेयर किया जा रहा है. हम दावा करते हैं कि इन जोक्स को पढ़कर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. तो देर किस बात की है? चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का यह सिलसिला.

इस उम्र में छिछोरापन भारी पड़ सकता है जनाब. किसी भी लड़की को छेड़ने से पहले सौ बार सोचे लें. कहीं वह आपकी मां, बहन या बेटी ना निकल जाए.

देखिये, अगली बार आपके पास भी किसी अनजान नंबर से कॉल आये तो थोड़ा सावधान रहिएगा. कोई भी जवाब देने से पहले सौ बार सोच जरूर लीजियेगा. वर्ना आपका भी हाल इन जनाब की तरह हो सकता है.

अब भाई देखिए पति ने पहले ही बता दिया था. यहां पति की गलती निकालना सरासर नाइंसाफी होगी.

ऐसी इंग्लिश कहीं सुनी है आपने? किसी ने सही कहा है कि स्कूल का टाइम सबसे अच्छा टाइम होता है. इस उम्र में की गयी मस्ती लाइफटाइम याद रहती है. वैसे, गोलू की ऐसी अंग्रेजी सुनकर टीचर तो बेहोश ही हो गया होगा.

यमराज कोई भी ख्वाइश पूरी कर सकते हैं लेकिन हमें यकीन है कि संता की ये ख्वाइश पूरी करना यमराज के भी बस की बात नहीं है. इस तरह संता ने अपनी जान बचा ली.

हाहाहा…डबल मीनिंग की हद तो लड़का-लड़की दोनों ने क्रॉस कर दी. आप से कोई नाम पूछे तो आप चुपचाप अपना नाम बता दीजियेगा. ऐसे घूमा फिरा कर जवाब देना आपको मुश्किल में डाल सकता है.

दोस्तों, हमें उम्मीद है कि ये मजेदार जोक्स पढ़कर आप खूब हंसे होंगे. यदि हम आपके स्ट्रेस को कम करने या आपको हंसाने में थोड़े से भी कामयाब हुए हैं तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.