पैसों ने बनाया इन 7 बॉलीवुड स्टार्स को खूबसूरत, नंबर 5 के लिए तो वरदान साबित हुआ पैसा

आपने कई लोगों को ये कहते सुना होगा कि पैसा सब कुछ नहीं होता. लेकिन बहुत सारे लोग इस बात से इत्तेफाक रखते होंगे कि आज के ज़माने में पैसा सब कुछ है. अगर आपके पास पैसा है तो आप राजा हैं और पैसा नहीं है तो रंक. आपने ये कहावत भी सुनी होगी कि ‘पैसों से खुशियां खरीदी नहीं जा सकती’ लेकिन कुछ लोगों के लिए ये पैसा ही उनकी खुशियों की वजह बना है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए लड़कियों का खूबसूरत दिखना बहुत जरूरी है. खूबसूरत दिखने की चाह में हीरोइनें आये दिन कई प्रकार की सर्जरीज करवाती हैं. आपको बता दें कि सुंदर दिखने की चाह में ये अभिनेत्रियां खुद पर लाखों रुपये खर्च कर देती हैं. बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ऐसी मौजूद हैं जिन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी करवाई है और उनकी ये सर्जरी कामयाब भी हुई है. लेकिन जरा सोचिये अगर इनके पास पैसा नहीं होता तो क्या होता? क्या ये अभिनेत्रियां इतने महंगे ट्रीटमेंट्स करवा पातीं? जी नहीं, अगर इनके पास पैसा नहीं होता तो ये अभिनेत्रियां इतने महंगे ट्रीटमेंट्स नहीं ले पातीं. ये कहना गलत नहीं होगा कि इन्हें सुंदर दिखाने में पैसों का बहुत बड़ा योगदान है. पैसों की वजह से ये अभिनेत्रियां खूबसूरत और गॉर्जियस दिखने लगी हैं. ये फेमस होने से पहले कुछ खास नहीं दिखती थीं लेकिन नेम और फेम मिलने के बाद इनका लुक पूरी तरह बदल गया है. आज के इस पोस्ट में हम आपको 7 ऐसी महिलाओं से मिलवाने जा रहे हैं जिनका लुक फेमस होने के बाद बिलकुल बदल गया.

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हैं. उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से अपने करियर की शुरुवात की थी. अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत आज वह इस मुकाम तक पहुंची हैं. आज दुनियाभर के लोग नेहा कक्कड़ को पहचानते हैं. उनका नाम इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत गायिकाओं में शामिल होता है. लेकिन इंडस्ट्री में आने से पहले वह बिल्कुल ही अलग दिखा करती थीं. पैसा और फेम मिलने के बाद नेहा का लुक पूरी तरह बदल गया है.

मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर पहले बिलकुल साधारण दिखती थीं. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं वह किसी भी आम लड़की की तरह दिखती थीं. लेकिन मिस वर्ल्ड बनते ही उनके लुक में बदलाव आ गया. आज मानुषी छिल्लर बेहद ही खूबसूरत और गॉर्जियस दिखती हैं.

जरीन खान

जरीन खान ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से की थी. फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले जरीन बहुत मोटी हुआ करती थीं. तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पैसा आने के बाद उन्होंने इसका कितना बेहतरीन इस्तेमाल किया है. आज जरीन बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा

हालांकि सोनाक्षी के पास पैसों की कमी नहीं थी क्योंकि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड के महान कलाकार हैं. लेकिन फिल्मों में आने से पहले वह काफी मोटी हुआ करती थीं. जब वह इस इंडस्ट्री से दूर थीं तब उन्होंने अपने लुक पर ध्यान नहीं दिया लेकिन फेम मिलते ही वह फैट टू फिट हो गयीं.

शिल्पा शेट्टी

लिस्ट में अगला नंबर आता है अपने ठुमकों से यूपी बिहार लूटने वाली हीरोइन शिल्पा शेट्टी का. शिल्पा भी जब फिल्मों में आई थी तब काफी सांवली थीं. लेकिन फेम मिलते ही उन्होंने स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट और नाक की सर्जरी करवाई. आज 44 की उम्र में भी वह बेहद आकर्षक दिखती हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर

नैन मटका के प्रिया प्रकाश वारियर रातोंरात स्टार बन गयी थीं. अपने करियर के शुरुआत में वह बिलकुल अलग दिखती थीं लेकिन फ़ेम मिलते ही उनका लुक पूरा बदल गया.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि फेम मिलने की वजह से दीपिका के लुक में भी काफी बदलाव आया है. जैसा कि आप देख सकते हैं पुरानी तस्वीर में वह कैसी दिख रही हैं और आज वह कैसी दिखती हैं. इंडस्ट्री में आने से दीपिका की रंगत पूरी तरह्ह बदल गयी.

पढ़ें :  एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बदला अपना लुक, अब पहचानना हुआ मुश्किल, देखिए तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.