एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बदला अपना लुक, अब पहचानना हुआ मुश्किल, देखिए तस्वीरें

जब कोई टीवी का सितारा फल्मों में आ जाता है तो उसका हाव-भाव और लुक सब बदल जाता है. बॉलीवुड एक ऐसी मायानगरी है जहां कोई एक बार आ जाता है तो बस यहीं खो जाता है और ऐसा ही करती नजर आ रही हैं अभिनेत्री मौनी रॉय, जब से ये फिल्मों में आई हैं तब से उनका लुक और अंदाज बहुत ज्यादा बदल गया है. टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय ने फिल्मों में आऩे के लिए बहुत ज्यादा स्ट्रगल किया है मगर आज वे अपने उस मुकाम पर पहुंचन गई हैं जहां जाने का उनका सपना था. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. आजकल जिस हिसाब से स्टार्स अपना लुक बदलते रहते हैं वैसे ही एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बदला अपना लुक, हाल ही में उन्होंने अपना लुक सोशल मीडिया पर वायरल किया है. चलिए तस्वीरों के जरिए हम आपको बताते हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें.

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बदला अपना लुक

साल 2003 में एकता कपूर के ब्लॉकबस्टर सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय ने इसमें केटी यानी कृष्णा तुलसी का किरदार निभाया था

इन तस्वीरों में मौनी बिल्कुल मासूम लग रही हैं और ब्लैक ड्रेस के साथ चश्मा भी गजब ढा रहा है. वे गोल चश्मा लगाए हुए कुछ ऐसी लग रही हैं जैसे इन्होंने छोटे पर्दे में काम किया ही ना हो.

मौनी रॉय ने कलर्स चैनल के पॉपुलर शो नागिन के दो सीज़न में काम किया है. इससे इन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली और इन्हें अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म गोल्ड में लीड एक्ट्रेस के लिए रोल ऑफर किया.

फिल्म गोल्ड के हिट होते ही मौनी रॉय को राजकुमार राव के साथ काम करने का मौका मिला. इन्हें फिल्म मेड इन चाइना में लीड एक्ट्रेस के तौर पर रोल ऑफर हुआ और इनकी इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है, ये फिल्म 15 अगस्त, 2019 में रिलीज होगी.

मौनी रॉय ने हाल ही में फिल्म रॉ : रोमियो अकबर वॉल्टर की शूटिंग खत्म की है. इसमें उनके अपोजिट जॉन अब्राहम नजर आएंगे. इनके पास और भी फिल्मों का ऑफर है, जिनके लिए मौनी बैक टू बैक काम करने वाली हैं.

मौनी रॉय करण जौहर और आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में मौनी खास किरदार में नजर आने वाली हैं.

कोलकाता में जन्मी हैं मौनी :

मौनी रॉय का जन्म 28 सितबंर, 1984 को कोलकाता में हुआ है. इन्होने क्योंकि सास भी कभी बहु थी में अहम किरदार निभाया था लेकिन इनका सबसे पॉपुलर किरदार देवों के देव महादेव में सती का था, जिसे देखकर अक्षय कुमार बहुत ज्यादा प्रभावित हुए थे और इन्हें फिल्म ऑफर किया था. मौनी सोशल मीडिया पर एक्टिवि रहती हैं और एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती हैं. मौनी को शुरु से एक्टिंग का शौक रहा है और उन्होंने स्कूल में ढेर सारे ड्रामों में भाग लिया था अलावा ये कोलकाता में भी कई थिएटर कर चुकी हैं.