बॉलीवुड

एक बार फिर से दिखेगी कपिल-सुनील की जोड़ी, इस शख्स ने कराया है दोनों का पैचअप

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: हर कोई अपनी लाइफ में ऊचाईयों पर पहुंचना चाहता है, कामयाबी की बुलंदियो तक पहुंचना चाहता है। लेकिन ज्यादा ऊचाइयों पर पहुंचने के बाद उस पर घमंड करना आपकी कामायाबी को तबाह कर सकता है और ऐसा ही कुछ हुआ कपिल शर्मा के साथ जब वो अपने करियर की बुलंदियों पर थे लेकिन उनके घमंड के चलते वो धड़ाम से नीचे गिर गए। कपिल शर्मा एक ऐसा शख्स था जिसने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया था और अपने आपको उस बुलंदियों पर पहुंचाया जहां पहुंचे की ख्वाहिश हर कोई करता है।

कलर्स पर आने वाले शो को लोगों ने खूब पसंद किया और वो एक ऐसे कॉमेडियन बन गए जो हर किसी के फेवरेट बन गए, लेकिन सुनील ग्रोवर के साथ हुई उनकी लड़ाई ने उनके शो के साथ-साथ उनके करियर को भी डुबो दिया, सुनील से अलग होने के बाद कपिल ने अपने शो को दुबारा से चलाया था लेकिन वो दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रहे। उनके फैंस पुराने कपिल और उनके शो को काफी मिस कर रहे थे। उनके फैंस कपिल और सुनील की जुगलबंदी को मिस कर रहे थे, उनका हर फैन यही चाहता था कि दोनों साथ में वापस आ जाएं और एक साथ शो करें। बता दें कपिल ने कई बार सुनील से बात करके सबकुछ शार्ट आउट करने की कोशिश करी लेकिन सुनील नहीं माने और उन्होंने कपिल के साथ दोबारा काम करने से इंकार कर दिया, लेकिन अब मिल रही ताजा जानकारी की मानें तो बहुत ही जल्द दोनों एक साथ होने वालें हैं। और एक बार दोनों ने फिर से दोस्ती कर ली है।

बता दें कि सुनील और कपिल की ये दोस्ती सलमान खान ने कराई है, सलमान की तरफ से ये कपिल को दीवाली को तोहफा था क्योंकि सलमान के समझाने के बाद ही सुनील,कपिल से दोबारा दोस्ती करने के माने हैं।

सुनील ने सलमान के साथ भारत फिल्म में काम किया है और इसी फिल्म के सेट पर सलमान ने दोनों के बीच हुए झगड़े के बारे में विस्तार से बातचीत की और फिर पूरे मुद्दे को समझने के बाद सुनील को समझाया कि दोनों के फैंस चाहते हैं कि दोनों साथ में काम करें और दोनों को एक साथ देखें।

सुनील ग्रोवर, सलमान खान की बात टाल नहीं पाए और उन्होंने कपिल के साथ दोबारा काम करने के लिए हामी भर दी।

बता दें कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘ द कपिल शर्मा शो’ जब ख़त्म होने के बाद कपिल फ़ैमिली टाइम विद कपिल नाम का शो लेकर के आए थे लेकिन अपनी खराब तबीयत और शूट के बार-बार कैंसिल होने की वजह से उनका यह शो तीन एपिसोड में ही बंद हो गया था, जिसके बाद से खबरें आ रही थी कि कपिल एक बार फिर से एक नया शो लेकर आने वाले हैं।

हाल ही में कपिल मुंबई वापस आये हैं और उन्होंने बताया है कि वो अपना शो फिर से शुरू करने जा रहा हैं। ख़बरों की मानें तो कपिल के इस शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेगा। और इस शो में कपिल और सुनील दोनों साथ में नजर आएंगे।

इस बात से कपिल और सुनील के फैंस तो काफी खुश होंगे और अब बस इंतजार है उनके शो के आने का।

Related Articles

Close