बॉलीवुड

एक्टिंग के अलावा इन कामों में भी परफेक्ट हैं ये बॉलीवुड स्टार, नंबर 6 तो क्रिकेट का उस्ताद है

हर किसी में कोई ना कोई हुनर जरूर होता है. ऐसा हो ही नहीं सकता कि किसी इंसान में कोई हुनर ना हो. बस कुछ लोग इस हुनर को पहचान लेते हैं और जीवन में आगे बढ़ जाते हैं. वहीं, कुछ लोगों को पता ही नहीं होता कि उनके अंदर हुनर छुपा है और बहुत किस्मत वाले होते हैं वो लोग जिनमें एक नहीं बल्कि दो हुनर होते हैं. बॉलीवुड में काम करने वालों के अंदर एक्टिंग का हुनर तो होता ही है लेकिन इसके अलावा भी कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो एक्टिंग के अलावा भी कुछ कामों में निपुण हैं.

अक्षय कुमार

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार को अभिनय के अलावा फोटोग्राफी का बहुत शौक है. इसके अलावा वह खाना भी बहुत अच्छा बनाते हैं. बता दें, शुरूआती दिनों में अक्षय दुबई के होटल में शेफ रह चुके हैं.

आमिर खान

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान न सिर्फ एक्टिंग में निपुण हैं बल्कि वह चेस में भी उस्ताद हैं. वह सेट पर कई बार खाली समय मिलने पर चेस खेलते हैं.

जूही चावला

बॉलीवुड की चुलबुली हीरोइन जूही चावला 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि जूही को शास्त्रीय संगीत का अच्छा ज्ञान है और वह इसका रियाज़ भी करती हैं.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को एक्टिंग के अलावा पेंटिंग और स्केचिंग करना बहुत पसंद है. उन्हें जब भी टाइम मिलता है वह पेंटिंग करते हैं.

आलिया भट्ट

इंडस्ट्री की सबसे यंग और मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को एक्टिंग के अलावा गाने में बहुत दिलचस्पी है. वह अपनी कई फिल्मों में गाना गा चुकी हैं.

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान को अभिनय के अलावा क्रिकेट खेलना और गिटार बजाना पसंद है. वह अपने पिता की तरह एक बेहतरीन क्रिकेटर और एक बेहतरीन गिटार प्लेयर हैं.

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग का लोहा दुनियाभर में मनवा चुकी हैं. बता दें, प्रियंका चोपड़ा को सिंगिग बहुत पसंद है और इसकी उन्होंने बाकायदा ट्रेनिंग ली है.

बोमन ईरानी

बोमन ईरानी का नाम आज इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में शामिल होता है. वह एक बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर भी हैं.

विद्या बालन

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ से नेशनल अवार्ड जीतने वाली विद्या बालन अभिनय के अलावा अच्छा-खासा लिख भी लेती हैं. उन्हें लिखने का बहुत शौक है और खाली वक्त में उन्हें कविताएं लिखना पसंद है.

यामी गौतम

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक प्रोफेशनल इंटीरियर डिज़ाइनर भी हैं. उन्होंने अपना घर खुद से डिज़ाइन किया है.

ये भी पढ़ें : रियलिटी शो में हारने के बावजूद स्टार बन गए ये सितारे, आज नंबर 3 के दम पर चलता है बॉलीवुड

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close