जाह्नवी कपूर की फोटो खींच रहें फोटोग्राफर के साथ हुआ ऐसा हादसा कि जोर-जोर से हंसने लगी जाह्नवी

थोड़े दिन पहले आई बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ ने खूब सुर्खियां बटोरी। जाह्नवी कपूर की पहली ही फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया और उनकी एक्टिंग को खूब सराहा। फिल्म के साथ-साथ जाह्नवी कपूर और उनके बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर भी टाइमलाइन में रहे। बता दें कि जाह्नवी और ईशान खट्टर ‘धड़क’ फिल्म में साथ काम करने की वजह से एक दूसरे के काफी करीब आ गए हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने ईशान को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया था। अब भी कई दफा वे साथ नजर आते हैं। हाल ही में दोनों को एक हॉलीवुड फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। इसी दौरान एक ऐसा वाकया हुआ कि जाह्नवी कपूर खुद को हंसने से नहीं रोक पाई।

दरअसल, जब जाह्नवी और ईशान फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे तो वहां फोटोग्राफर्स की काफी भीड़ लगी हुई थी। जब एक फोटोग्राफर जल्दबाजी में उनकी फोटो ले रहा था तो बारिश के पानी की फिसलन की वजह से उसका पैर फिसल गया और धड़ाम से नीचे जा गिरा।

यह नजारा देख जाह्नवी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाई और हंसने लगी। उनके साथ वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट पड़ी। यह वाकया वाकई काफी फनी था। जाह्नवी और ईशान यह सीन देखकर मुस्कुराते हुए अंदर चले गए। बता दें कि इस इंवेंट में जाह्नवी नीले रंग की जींस और सफेद टी-शर्ट पहनकर आई थी जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी।

ईशान और जाह्नवी कपूर की नजदिकियां दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। काफी मौकों पर दोनों को साथ में स्पॉट किया जा चुका है। कुछ ही दिन पहले ये दोनों मुंबई में एक ज्वैलरी शोरूम के बाहर नजर आए थे। दोनों शॉपिंग करने ज्वैलरी शोरूम पहुंचे थे। जिम से लेकर साथ डिनर करने तक दोनों एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अगर उनकी फिल्म ‘धड़क’ की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की।

इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया और लोगों को इन दोनों की जोड़ी खूब रास आई। यह फिल्म शशांक खेतान के निर्देशन में बनी है। शशांक खेतान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर हैं और इस से पहले वह हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां और बद्रीनाथ की दुल्हनियां जैसी बड़ी फिल्मों को भी निर्देशन दे चुके हैं।

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की उभरती हुई अभिनेत्री हैं। मां श्रीदेवी के चले जाने के बाद जाह्नवी कपूर पर दुखों का पहाड़ टुट पड़ा था लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और फिल्म की शूटिंग पूरी की। बता दें कि उनके परिवार ने उनका पूरा साथ दिया और हर वक्त उनका सपोर्ट करते रहे। जाह्नवी कपूर की सफलता के पीछे उनके पिता बोनी कपूर का भी काफी बड़ा हाथ है। अब जाह्नवी कपूर अपनी अगली फिल्म की प्लानिंग कर रही है। ताजा खबरों के मुताबिक जाह्नवी, करण जौहर प्रॉडक्शन की तीसरी फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह चॉपर पायलट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। यह फिल्म भारतीय वायुसेना की पहली महिला चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी पर आधारित होगी। फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है और वैसे जाह्नवी का भी अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।