अपनी मां के पूरे भक्त हैं बॉलीवुड के ये सितारे, चौथे नंबर वाले है अपनी मां के लाडले

मां का अपने बच्चे से दुनिया में सबसे खूबसूरत रिश्ता होता है. वे अपने बच्चों को जिस प्यार और आदर के साथ बचपन में पालती है बिल्कुल उसी तरह वो उम्मीद करती हैं कि उसका बच्चा बड़ा होकर अपनी मां का बिल्कुल वैसे ही ख्याल रखेगा लेकिन बहुत सी मां का दिल समय के साथ टूट सा जाता है. किसी के माता-पिता आज भी उनके साथ हैं तो कोई उन्हें याद करके बस आंसू बहाता रहता है. अपनी मां के पूरे भक्त हैं बॉलीवुड के ये सितारे, इन सितारों की मां इनके साथ हैं या नहीं लेकिन ये अपनी मां का कहा हर हुकूम ऊपरवाले का हुकूम मानते हैं फिर दुनिया में उनका चाहे जो रुतबा हो. घर में वे अपनी मां की डांट जरूर खाते होंगे.

अपनी मां के पूरे भक्त हैं बॉलीवुड के ये सितारे

1. शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान इस मामले में बदनसीब हैं और ये बात हम नहीं बल्कि शाहरुख खुद कहते हैं. शाहरुख जब 15 साल के थे तब उनके पिता का निधन हो गया और जब उनकी उम्र 21 साल थी तब मां का साया भी उठ गया. तब से शाहरुख अपनी बहन और परिवार के साथ अकेले हो गए हैं. हालांकि समय-समय पर शाहरुख अपनी मां और पिता को याद करना नहीं भूलते.

2. आमिर खान

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी अपनी मां के प्रति बहुत लगाव रखते हैं. आमिर अपनी मां के बहुत करीब हैं और जिंदगी के ज्यादातर फैसले वे उनसे राय लेकर ही करते हैं. आमिर की मां को बहुत कम ही ऐसा हुआ हो कि स्पॉट किया गया हो.

3. ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के हैंडस एक्टर ऋतिक रोशन अक्सर जिम में अपनी मां के साथ वर्कआउट करते मिल जाते हैं. ऋतिक अपनी मां के बहुत करीब हैं और सलमान की फिटनेस का राज उनकी मां ही हैं जो उनकी डाइट तय करती हैं और उनका पूरा ख्याल रखती हैं.

4. सलमान खान

वैसे तो ये बात पूरी दुनिया जानती है कि सलमान खान को रोकना नामुमकिन है लेकिन अगर इनकी मां या पिता इन्हें कुछ करने से मना कर दें तो वो सलमान कर नहीं सकते. सलमान के घर में इनके पिसा सलीम की ही चलती है. सलमान अपनी मां सलमा खान से बहुत प्यार करते हैं और उनका बहुत सम्मान भी करते हैं. इसके अलावा सलमान अपनी सौतेली मां हेलन से भी बहुत प्यार करते हैं और वे सलमा-हेलन की आंखों के तारे हैं.

5. कटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की मां ब्रिटिश मूल की हैं और पिता भारतीय हैं. कटरीना का जन्म हॉन्ग-कॉन्ग में हुआ लेकिन उनकी परवरिश लंदन में हुई. यहां इनके पिता का एक बड़ा बिजनेस है और इनकी मां यहां उनका साथ देती हैं. कटरीना अपनी मां से बहुत लगाव रखती हैं और अक्सर इवेंट्स में उनके साथ ही नजर आती हैं.

6. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के पिता को तो आपने आम मौकों पर भी देखा होगा लेकिन इनकी मां उज्जवता पादुकोण के साथ तो दीपिका शायद ही किसी इवेंट में दिखी हों. हालांकि दीपिका की होने वाली शादी की पूरी तैयारी उनकी मां ही कर रही हैं तो अब मीडिया के कैमरे की नजर उनकी मां के ऊपर ज्यादा रहेगी.

error: Content is protected !!