विशेष

कामयाब होने के बाद इन बॉलीवुड सितारों में आया घमंड, अपने ही घरवालों को दे चुके हैं धोखा

बॉलीवुड में रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं. यहां रिश्तों की कितनी अहमियत है यह किसी से छुपा नहीं है. आज आप एक-दूसरे के सगे हैं तो अगले ही पल आपको पराया होने में ज्यादा देर नहीं लगेगी. आज जो सितारे एक साथ दिख रहे हैं वह कब और कैसे दुश्मन बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोस्ती और दुश्मनी का सिलसिला तो चलता ही रहता है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं बल्कि निजी जिंदगी में भी कुछ सितारों की अपने घरवालों से नहीं बनती. या यूं कह सकते हैं कि ये सितारे कामयाब होने के बाद अपने ही घरवालों को भूल गए और उन्हें धोखा दे दिया. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के 10 ऐसे सेलेब्रिटीज से मिलवाने जा रहे हैं जिनमें कामयाबी का नशा कुछ ऐसा चढ़ा कि अपने घरवालों को धोखा देते हुए ये जरा भी नहीं हिचकिचाए.

अमीषा पटेल

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने घरवालों पर मानसिक प्रताड़ना और अकाउंट में पैसों के साथ हेरा फेरी का आरोप लगाया था. ये इल्जाम उन्होंने ‘कहो ना प्यार है’ और ‘ग़दर’ जैसी हिट फिल्में देने के बाद लगाये.

मंदना करीमी

मंदना करीमी ने अपने पति और ससुरालवालों पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि उन पर एक्टिंग छोड़ने का दबाव बनाया जा रहा है.

कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक को लोग गोविंदा के भांजे के रूप में ज्यादा जानते हैं. गोविंदा के नाम के सहारे अपना करियर बनाने वाले कृष्णा अभिनेक रियल लाइफ में उनके परिवार से बात तक नहीं करते. कामयाब होने से पहले वह उनके साथ ही रहा करते थे.

अरशद वारसी

फेमस होने के बाद अरशद वारसी में भी घमंड आ गया. करीबी सूत्रों के अनुसार पॉपुलर होने के बाद उन्होंने अपने रिश्तेदारों और कजिन भाई अनवर हुसैन से दूरी बना ली.

प्रतीक बब्बर

प्रतीक बब्बर मशहूर एक्टर राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे हैं. बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने के बाद उन्होंने अपने पिता पर इल्जाम लगाया था कि वह अपनी दूसरी फैमिली के साथ ज्यादा वक्त बिताते हैं. आरोप लगाते ही उन्होंने अपने पिता से दूरी बना ली थी.

कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन भले ही आज अपने परिवार पर जान छिड़कती दिखाई देती हों लेकिन कामयाब होने के बाद एक दौर ऐसा था जब उन्होंने अपने घरवालों पर इल्जाम लगाया था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के लिए घरवालों की तरफ से उन्हें कभी सपोर्ट नहीं मिला और इस वजह से उन्होंने बातचीत तक बंद कर दी थी.

रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी आज बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर हैं. लेकिन इनके रिश्ते भी अपने घरवालों के साथ कुछ खास नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सफल होने के बाद इन्होंने अपने भाई ह्रदय शेट्टी से कभी बात नहीं की.

सिद्धार्थ सागर

फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपनी मां पर मेंटल टॉर्चर का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि उनकी मां उन्हें पागल साबित करके पागलखाने भेजना चाहती थी और उनके सारे पैसे भी हथियाना चाहती थी.

पढ़ें : सेलेब्रिटी बनने के बाद भी इन सितारों में नहीं आया घमंड, पुराने प्यार से शादी करके बने मिसाल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button