विशेष

सेलेब्रिटी बनने के बाद भी इन सितारों में नहीं आया घमंड, पुराने प्यार से शादी करके बने मिसाल

कहते हैं कि जब व्यक्ति सफलता की ऊंचाइयों को चूमता है तो उसके पैर हमेशा जमीन पर ही रहने चाहिए. क्योंकि अक्सर देखा गया है कि सफल हो जाने पर व्यक्ति भूल जाता है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उसने किन-किन कठिनाइयों का सामना किया है. यह बात किसी ने बिलकुल सच कही है कि व्यक्ति को उसका बुरा दिन कभी नहीं भूलना चाहिए. क्योंकि यदि उसे याद रहेगा कि वह किन हालातों से गुजर चुका है तभी वह जमीन से जुड़ा रहेगा और किसी दूसरे साथ गलत व्यवहार नहीं करेगा. शोहरत का नशा सबसे खराब नशा होता है. यह अच्छों-अच्छों का दिमाग खराब कर देता है. लेकिन सही मायने में सफल वही व्यक्ति कहलाता है जो सफल होने के बाद भी जमीन से जुड़ा होता है और अपने जीवन में मौजूद लोगों की इज्जत करता है. सफल वही व्यक्ति होता है जो रिश्तों की अहमियत को जानता है और जिसके दिमाग पर शोहरत का नशा नहीं चढ़ता. आज के इस पोस्ट में हम आपको ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जो फेमस और सक्सेसफुल होने के बाद भी अपने पुराने प्यार को नहीं भूले और उन्हीं से शादी रचाई.

किंशुक और दिव्या महाजन

किंशुक छोटे पर्दे के एक जाने माने अभिनेता हैं. स्कूल दिनों में वह दिव्या नाम की एक लड़की को अपना दिल दे बैठे थे. लेकिन एक्टिंग के लिए उन्हें मुंबई आना पड़ा. यहां आकर उन्हें काम मिला और वह ‘विदाई’ और ‘सपना बाबुल का’ जैसे सीरियल में काम करके स्टार बन गए. घर-घर में लोग उन्हें पहचानने लगे. फेमस होने के बाद भी उनमे जरा सा भी घमंड नहीं आया और उन्होंने बचपन के प्यार दिव्या से शादी की.

मनीष और संयुक्ता पॉल

मनीष पॉल छोटे पर्दे के एक जाने-माने एक्टर हैं. आजकल वह इंडियन आइडल में बतौर एंकर नजर आ रहे हैं. मनीष बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं. जब भी कॉमेडियंस की बात होती है तो मनीष का नाम सबसे ऊपर आता है. बता दें, मनीष पॉल ने भी अपने बचपन के प्यार संयुक्ता से शादी की है.

रोहित और नेहा खुराना

साल 2009 में रोहित ने टीवी के सबसे मशहूर शो ‘उतरन’ से अपने करियर की शुरूआत की थी. कुछ दिनों में ही वह देखते-देखते स्टार बन गए और उनकी अपनी एक फैन फॉलोइंग हो गयी. लेकिन सक्सेस का नशा इन पर भी नहीं चढ़ा और इन्होंने अपने बचपन की दोस्त नेहा से शादी की. आज दोनों एक खुशहाल जीवन बीता रहे हैं.

करणवीर और देविका मेहरा

करणवीर छोटे पर्दे के एक मशहूर अभिनेता हैं. वह ‘परी हूं मैं’ और ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सुपरहिट सीरियल में काम कर चुके हैं. एक टाइम में उन पर बहुत सारी लड़कियां फ़िदा हुआ करती थीं. लेकिन उन्होंने अपने बचपन के प्यार देविका से शादी करके सबका दिल तोड़ दिया. साल 2014 में आई फिल्म ‘रागिनी mms 2’ में भी करणवीर नजर आये थे.

पढ़ें : बालिका वधु की ‘आनंदी’ ने चुना अपना हमसफ़र, खुद से 18 साल बड़े इस लड़के से करने जा रही हैं शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button