बॉलीवुड

शादी के सवाल पर परीणीति ने दिया जवाब, इस शख्स से जुड़ रहा है परी का नाम

बॉलीवुड में शादी का दौर कुछ ऐसा चला है कि एक एक कर सारी एक्ट्रेसेज की शादी की खबरें आ रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ धूमधाम से अपनी शादी रचाई है और उनकी शादी के बीच परीणीति की शादी की भी उड़ती उड़ती खबरें आई हैं। ऐसा माना जा रहा है कि अब प्रियंका के बाद परीणीति भी जल्द ही शादी कर लेंगी। हालांकि यह खबरें एक अखबार में छपी थी औऱ चोपड़ा परिवार की तरफ से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है। दूसरी तरफ अब परीणीति ने खुद इस बात पर अपना बयान दिया है।

चरित के साथ जुड़ रहा परी का नाम

दरअसल परी का नाम शादी के लिए उनके ब्वॉयफ्रेंड चरित के साथ जोड़ा जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि चरित औऱ परी भी जल्द शादी कर सकते हैं। जब यह बात परी तक पहुंची तो उनका कहना था कि यह बात बिल्कुल गलत है और इस बात का कोई आधार नही है। उन्होंने कहा कि मैं जब भी शादी करुंगी तो मैं पूरी खुशी से इस की घोषणा करुंगी और सबको पता रहेगा की मैं शादी करने वाली हूं।

बता दें कि परी का नाम किसी एक्टर के साथ नहीं बल्कि चरित के साथ जुड़ रहा है। चरित प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रोशन की फिल्म अग्निपथ में बतौर असिसटेंट डॉयरेक्टर काम कर चुके हैं। हालांकि चरित से परी की मुलाकात 2016 में अमेरका के एक ट्रीम टूर पर हुई थी। दोनों को एक दूसरे का साथ अच्छा लगा औऱ दोस्ती बढ़ते बढ़ते प्यार मे बदल गई।

प्रियंका की शादी में दिखे साथ

हालांकि परी ने खुलकर कभी भी चरित का नाम मीडिया के सामने नहीं लिया, लेकिन प्रियंका की शादी में चरित हमेशा परीणीति के साथ ही दिखे। प्रियंका और निक के प्रीवेडिंग फंक्शन में वह परी के पीछे खड़े थे औऱ साथ ही शादी के वक्त भी वह डिनर के टाइम और कई जगह तस्वीरों में परी के पीछे ही खड़े नर आए। ऐसा मान सकते हैं कि वह भी खुलकर अभी रिश्ते तो सबके सामने नहीं लाना चाहते।

दूसरी तरफ परी के करियर की बात करें तो उसकी स्थिति अभी थोड़ी गड़बड़ चल रही है। उनकी पिछली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्ल़प साबित हुई वहीं इस फिल्म में उनके कोस्टार अर्जुन कपूर भी थे। अर्जुन औऱ परीणीति की साथ में की फिल्म इश्कजादे सुपरहिट थी और दोनों की एक्टिंग की खूब तारीफ भी हुई थी। लीड रोल के तौर पर यह दोनो की पहली फिल्म थी । इससे पहले परी ने लेडिज वर्सेज रिकी बहल में सपोर्टिंग किरदार निभाया था।

करियर चल रहा सुस्त

परी की जोड़ी पर्दे पर एक बार हिट हुई तो लगा कि यह चार्म फिर चलेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। इनकी जोड़ी तो दर्शकों को पसंद है, लेकिन फिल्म की कहानी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं दूसरी तरफ अर्जुन की दादी को भी परी अर्जुन की दुल्हन के रुप में अच्छी लगती हैं, लेकन अर्जुन इन दिनों मलाइका के साथ हाथ में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा कि अर्जुन औऱ परीणीति में कौन पहले अपनी शादी की घोषणा करता है।

यह भी पढ़ें

Back to top button
?>