बॉलीवुड

बालिका वधु की ‘आनंदी’ ने चुना अपना हमसफ़र, खुद से 18 साल बड़े इस लड़के से करने जा रही हैं शादी

बालिका वधु छोटे पर्दे का एक ऐसा सीरियल है जो काफी सालों तक चला. यह शो 21 जुलाई 2008 को ऑनएयर हुआ था और 31 जुलाई 2016 को इसका फाइनल एपिसोड टेलीकास्ट हुआ. उस समय टीआरपी में इस सीरियल ने बाकी सिरीयलों को पीछे छोड़ दिया था. इस सीरियल में दिखाया गया था कि कैसे एक छोटी बच्ची ‘आनंदी’ की शादी बड़े परिवार के ‘जगदीश’ से कर दी जाती है. ये शो बाल विवाह के कांसेप्ट पर आधारित था. शो में दिखाया जाता है कि बाल विवाह के बाद आनंदी को किस-किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ये शो दर्शकों को बहुत पसंद आया था और सबसे ज्यादा जिसे पसंद किया गया था वह थी नन्ही सी बच्ची आनंदी. आनंदी ने अपने मासूमियत से दर्शकों का दिल जीत लिया था. आनंदी के किरदार को अविका गोर ने बखूबी निभाया था. उन्होंने अपने अभिनय से इस किरदार में चार चांद लगा दिए थे. बचपन का सीक्वेंस खत्म होने के बाद आनंदी ने शो छोड़ दिया था. इसके बाद वह जब पर्दे पर आयीं तब लोग उन्हें देखकर हैरान हो गए. कुछ ही सालों में वह बच्ची नहीं बल्कि एक बड़ी और मैच्योर लड़की के किरदार में नजर आयीं. अविका गोर ने ‘ससुराल सिमर का’ में ‘रोली’ का मशहूर किरदार निभाया. अब खबरें आ रही हैं कि कुछ ही दिनों में अविका शादी करने जा रही हैं.

इनसे हो गया है प्यार

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अविका जल्द ही मनीष रायसिंघानी से शादी करने वाली हैं. बता दें, मनीष ‘ससुराल सिमर का’ शो में अविका के पति का किरदार निभाते हैं.

शो की शूटिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और अब उन्होंने शादी करने का फैसला लिया है. अविका और मनीष अक्सर कई इवेंट्स पर साथ नजर आते थे और उन्होंने अपना यह प्यार मीडिया से कभी छुपाया भी नहीं.

मनीष रायसिंघानी टीवी के एक जाने-माने अभिनेता हैं और छोटे पर्दे पर काफी सालों से काम कर रहे हैं. बता दें, मनीष अविका से उम्र में 18 साल बड़े हैं. जहां अविका की उम्र 21 साल है वहीं मनीष 39 साल के हैं. कयास लगाये जा रहे हैं कि 2019 तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि अभी इस बारे में दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

अविका और मनीष एक दूसरे को काफी लम्बे अरसे से डेट कर रहे हैं और ऐसे में दोनों के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार हैं. सीरियल में तो वह पति-पत्नी का किरदार निभा चुके हैं, हमारी कामना है कि रियल लाइफ में भी उनकी जोड़ी सीरियल की तरह हिट हो. फिलहाल अविका किसी शो में काम नहीं कर रही हैं और साल 2013 में रिलीज़ हुई साउथ की फिल्म ‘उय्याला जम्पाला’ में काम कर चुकी हैं. फिल्म में उनके काम को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए अविका और मनीष की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि वाकई इनकी जोड़ी रब ने बनायी है.

पढ़ें ब्रेकिंग न्यूज़: अविका गौर का आज तक का सबसे बड़ा खुल्लासा, मेरे दो बच्चे नहीं हैं…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.    

Back to top button