बॉलीवुड

दीपवीर की शादी का कैटरीना को नहीं मिला कार्ड, कैट की अधूरी रह गई ये इच्छा

बॉलीवुड में वेडिंग सीजन ऑन है। इस साल लंबे कयासों के बाद आखिर में दीपिका और रणवीर 14 और 15 नंवबर को शादी करने जा रहे हैं। उनके वेडिंग कार्ड ने वायरल होते ही धमाल मचा दिया था। बता दें कि दोनों की शादी की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही हैं और इनकी प्राइवेट सेरोमनी में किन मेहमानों का आमंत्रित किया गया है।

दीपवीर की शादी में कौन आ रहा है इसका खुलासा तो पूरी तरह नही हुआ है, लेकिन कौन नहीं आ रहा है उसका नाम खुलकर सामने आ गया है और वह हैं बॉर्बी गर्ल कैटरीना कैफ। कैट ने दोनों की शादी को लेकर प्रतिक्रिया भी दी है।

कैटरीना की शादी में नो एंट्री

दीपवीर की शादी इटली में होने वाली है। भले ही दोनों ने शादी का कार्ड वॉयरल कर दिया हो, लेकिन शादी में बहुत कम लोगो को ही निमंत्रण मिला है। इस निमंत्रण में कैटरीना बिल्कुल भी शामिल नही है। दरअसल कैटरीना औऱ दीपिका हमेशा एक दूसरे की राइवेलिरी मानी गई। इन दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में कोई बात नहीं की, लेकिन  दोनों को कभी बहुत साथ नहीं देखा गया।

रनबीर की वजह से दूरियां

कैटरीना औऱ दीपिका के बीच की दूरी की एक वजह यह है कि दोनों ही टॉप लीडिंग एक्ट्रेस हैं और दूसरी सबसे बड़ी वजह यह है कि दीपिका को ही छोड़कर रनबीर कपूर कैटरीना के पास चले गए थे। इसके बाद से दीपिका और कैटरीना के बीच तनातनी बढ़ गई थी। हालांकि दीपवीर की शादी के बारे में सुनकर कैट ने अपनी बात कही है।

कैटरीना ने कॉफी विद करण में कहा कि वह इंतजार कर रही हैं कि कब उन्हें रणवीर और दीपिका की शादी का कार्ड मिलेगा। वह बहुत एकसाइटेड हैं। उनका बहुत मन है कि वह सजे धजें और इस कार्यक्रम में शामिल हों, लेकिन उन्हें पता है कि उन्हें कार्ड नहीं मिलने वाला।

कैटरीना ने कहा…

गौरतलब है कि इस वक्त बॉलीवुड में रिश्ते थोड़े उलझे हुए से हो गए। रनबीर कपूर और दीपिका एक दूसरे के लवर थे। इसके बाद रनबीर दीपिका को छोड़ कैटरीना के पास चले गए। इसके बाद दीपिका की जिंदगी में ऱणवीर सिंह की एंट्री हो गई।

वहीं अब रनबीर और कैटरीना भी अलग हो चुके हैं और रनबीर इन दिनों आलिया को डेट कर रहे हैं। कैट ने इस बारे में खुलकर कहा था कि मेरी कैमेस्ट्री रणबीर, आलिया और दीपिका से पर्सनली अलग है।

आलिया और रनबीर पर बोलीं कैटरीना

कैटरीना ने सिर्फ रणवीर और दीपिका ही नहीं बल्कि अपने एक्स ब्वॉयफ्रैंड और बेस्ट फ्रैंड आलिया के रिश्ते पर भी बात की। कैटरीना ने कहा कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इस रिश्ते को स्वीकार करना बहुत मुश्किल नहीं है क्योंकि यह मुझे परेशान नहीं करता। गौरतलब है कि एक वक्त मे यह खबर सामने आई थी की कैटरीना औऱ रनबीर भी शादी करने जा रहे हैं।

कैसे होगी दीपवीर की शादी

दूसरी तरफ दीपवीर की शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं। दोनों शुक्रवार की रात ही इटली रवाना हो चुके हैं। लोगों ने अब तक अनुष्का और सोनम को दुल्हन बनें देखा है और दीपिका कैसी दुल्हन बनती हैं यह देखने के लिए लोग बेकरार है। बात दें कि दोनों की शादी कोंकणी और सिंधी दो रिवाज के साथ होगी।

यह भी पढ़ें

Related Articles

Close