दीपवीर की शादी में इस लड़की ने चुरा ली लाइमलाइट, लोगों ने कहा- “ये तो दीपिका से भी सुंदर है”

बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए. इटली के लेक कोमो में दोनों ने भव्य शादी रचाई. दोनों की ये शादी कोंकणी और सिंधी रीती रिवाजों के साथ संपन्न हुई. 14 तारीख को शादी कोंकणी तौर तरीके से हुई क्योंकि दीपिका कोंकणी हैं और 15 तारीख को सिंधी तौर तरीके से क्योंकि रणवीर सिंह सिंधी हैं. रणवीर और दीपिका की शादी में बहुत ही कम लोगों ने शिरकत की थी. शादी में कुछ चुनिंदा मेहमानों के अलावा परिवार के सदस्य ही मौजूद थे. बॉलीवुड से केवल शाहरुख़ खान, फराह खान, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली को ही शादी में आने का निमंत्रण मिला था. शादी के बाद दोनों ने शाही अंदाज़ में पुणे और मुंबई के पांच सितारा होटल में अपना रिसेप्शन दिया. रिसेप्शन में जहां सबकी नजरें दीपिका पादुकोण पर टिकी थीं वहीं एक लड़की ऐसी भी थीं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. ये लड़की कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह की बहन रितिका सिंह भवानी थीं. जी हां, रणवीर की एक खूबसूरत बहन भी हैं जिनका नाम रितिका है और अब शादी के बाद वह दीपिका की ननद बन गयी हैं.

बला की खूबसूरत हैं दीपिका की ननद

बता दें, रितिका रणवीर की बड़ी बहन हैं और दिखने में बला की खूबसूरत हैं. उन्होंने मुंबई में रहकर ही अपनी पढ़ाई पूरी की है. हालांकि रितिका को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं हैं लेकिन शादी और  रिसेप्शन में जब वह कैमरे में कैद हुईं तो लोगों ने खूबसूरती की तारीफ की. शादी के दौरान इनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और सब यही कह रहे थे कि खूबसूरती के मामले में रितिका दीपिका को टक्कर दे रही हैं.

रणवीर अपनी बहन रितिका की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं और उन्हें अपनी दूसरी मां की तरह ट्रीट करते हैं. शादी के दौरान वायरल हुई तस्वीरों में भी भाई-बहन की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली.

पूरे बॉलीवुड ने दी बधाई

बता दें, शादी में दीपिका और रणवीर ने चुनिंदा लोगों को ही बुलाया था ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया. बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने उन्हें शादी की बधाई दी. सोनम कपूर और अर्जुन कपूर ने भी इस नए जोड़े को शादी की बधाई दी. अनुष्का शर्मा, माधुरी दीक्षित, प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ, करण जौहर, ह्रितिक रोशन, सोनाक्षी सिन्हा, आयुष्मान खुराना, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अभिषेक बच्चन, कृति सैनन, राजकुमार राव, सुष्मिता सेन और अनिल कपूर समेत कई अन्य सितारों ने भी शादी की बधाई दी. बता दें, दीपवीर की शादी में केवल 30 से 40 गेस्ट ही मौजूद थे. हालांकि उनके पुणे और मुंबई में हुए रिसेप्शन में सितारों की भीड़ लग गयी. खेल, फिल्मी और राजनीती जगत के बड़े-बड़े सितारे इनके रिसेप्शन में मौजूद रहे. रिसेप्शन के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे जिसमें दीपवीर जमकर मस्ती कर रहे थे. खैर, आप देखिये रणवीर की बहन रितिका की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

पढ़ें : दीपवीर के रिसेप्शन में पहुंचे मुकेश अंबानी का उड़ा मजाक,फोटोग्राफर ने कहा -‘जियो नहीं चल रहा’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.