बॉलीवुड

ब्रेकिंग न्यूज़: अविका गौर का आज तक का सबसे बड़ा खुल्लासा, मेरे दो बच्चे नहीं हैं…

लोगो की सोच का स्तर दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा. लोग किसी भी विवाद में टिप्पणी करने में जरा भी देरी नही करते.
चाहे आप अच्छा काम ही क्यों न कर रहे हों, जिंदगी में ऐसे लोग जरूर होते हैं जो मानसिक तौर पर प्रताड़ित करते हों. अब बात अविका गौर की ही कर लीजिए, मात्र 13 साल की उम्र में अविका को लेकर ऐसी खबर आई कि वह 2 बच्चों की माँ है. क्या है इसके पीछे की असली कहानी जानिये आगे…

एक मशहूर टीवी ऐक्ट्रेस है अविका

अविका टीवी सीरियल के जरिये लोगो के बीच छायी रहती हैं. छोटी सी उम्र से ही उन्हें टीवी सीरियल में काम करने का मौका मिल गया था. जिस वजह से वह हमेशा चर्चे में रही हैं. तब उनकी उम्र मात्र 13 साल की ही थी, कि मीडिया में यह खबर वायरल होने लगी कि उनका सह अभिनेता मनीष रायसिंघानी के साथ अफेयर है. आप विश्ववास नही करेंगे कि मनीष की उम्र अविका से 19 साल ज्यादा है. जवानी तो कब की ढल चुकी. पर इस खबर से दुनिया की नजरों में अविका को शर्मसार होना पड़ा.

इस खबर के बाद अविका का जीना हराम हो चुका था. आप खुद ही सोच सकते हैं कि एक लड़की की जिंदगी में ऐसी लांछन उसको’ किस तरह बदनाम करती है. पर सच्चाई से लोग अनजान थे और जानना भी नही चाहते थे. वक़्त एक साक्षात्कार का है जब इस घटना के पीछे की सचाई खुल कर सामने आई.

अविका ने बताई सच्चाई

साक्षात्कार के दौरान अविका से कई अजीबो-गरीब सवाल किए गए इस वक़्त उनका हड़बडाना वाजिब था. क्योंकि आपको तो पता ही होगा कि एक रेप होने के हादसे से भी कहीं ज्यादा शर्मिंदगी लड़की को तब होती है, जब उस घटना को अपने मुह से बयां करने को बोला जाए. कुछ ऐसा ही  अविका के साथ भी हुआ था पर उसने हिम्मत दिखाई और आखिर में सबको सच का खुल्लासा किया.अविका ने खुले शब्दो मे इस बात से इनकार किया कि उनका किसी भी मनीष से कोई अफेयर नही है. पर अगला सवाल यह था कि उनके 2 बच्चे भी हैं, क्या यह सच है? ऐसा इसलिए था क्योंकि वाकये से पहले लोगों में यह अफवाह फैल चुका था कि उनके 2 बच्चे भी हैं जिसे अब तक छिपा कर रखा गया था.

अविका ने खोले सारे पोल

अविका की शब्दों में, “मै तब मात्र 13 साल की थी जब मुझे सीरियल में मनीष के साथ काम करने का मौका मिला. उस वक़्त मनीष की उम्र 34 साल थी. तब से ही मुझे और मनीष को लेकर कई अफवाहें फैलने लगी थी पर किसी ने मेरे सामने बोलने की हिम्मत नही की. इस घटना के बाद मुझे मानसिक रूप से बहुत दर्द मिला जबकि मेरी कोई गलती भी नही थी. वो सारे अफवाह झूठ थे मै और मनीष सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं. मेरे कोई बच्चे नही है और लोगो को सोचना चाहिए मात्र 13 वर्ष की आयु में कोई 2 बच्चों की माँ कैसे हो सकती है और ये बात भी छिपाने की है क्या. इन मानसिक तनाव से मै अक्सर बीमार रहने लगी थी.”

इस सच के सामने आने के बाद अब लोगो के मुंह बंद हो गये हैं…!!

Back to top button