Viralदिलचस्प

होने वाले पति संग ऐसे मस्ती कर रही हैं IAS टीना डाबी, मंगेतर ने कमेंट को किया ब्लॉक

IAS टीना डाबी इन दिनों सुर्खियों में चल रही हैं। इसकी वजह उनका काम नहीं है बल्कि उनकी निजी जिन्दगी है। वो एक बार फिर शादी करने जा रही है। उनकी शादी इस समय खूब चर्चा में चल रही है। टीना को एक बार फिर अपनी मोहब्बत मिल गई है। खास बात है कि इस बार भी उनको आईएएस अफसर से ही प्यार हुआ है।

राजस्थान में तैनात टीना डाबी अब आईएएस प्रदीप से शादी करने जा रही हैं। दोनों की शादी की तैयारियां भी हो गई हैं। टीना जहां तलाकशुदा हैं। वहीं प्रदीप ने अब तक शादी नहीं की थी। शादी से पहले वो अपने होने वाले पति के साथ मस्ती करते भी नजर आ रही हैं। आइए हम आपको उनके बारे में कुछ ताजी जानकारी देते हैं।

20 को शादी, 22 अप्रैल को रिसेप्शन

टीना और प्रदीप इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों ही राजस्थान में तैनात हैं और एक दूसरे से प्यार करते हैं। टीना साल 2015 बैच की टॉपर हैं। दोनों की शादी 20 अप्रैल को होने जा रही है। इसके लिए तैयारियां भी हो चुकी हैं। शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा 22 अप्रैल को बड़ा रिसेप्शन भी देने जा रहा है।

प्रदीप की बात करें तो वो पुरातत्व विभाग में निदेशक के पद पर तैनात हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में उन्होंने अपने होने वाले पति का जिक्र किया था। टीना ने कहा था कि वो भी उनकी तरह एससी जाति से हैं। दोनों की मां भी मराठी हैं। उनकी दोनों की मां की जाति भी एक ही है। इनकी शादी का कार्ड भी छप चुका है।

कुछ ऐसे कर रही हैं मंगेतर के साथ मस्ती

टीना इन दिनों अपने होने वाले पति के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों ही एक से बढ़कर एक रोमांटिक फोटोज को शेयर कर रहे हैं। प्रदीप ने एक फोटो शेयर की है जिसमें टीना उनके गालों को खींचते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर की वजह से ही प्रदीप ने कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। अब कोई इस तस्वीर पर कमेंट पोस्ट नहीं कर सकता है।

वहीं टीना और प्रदीप साथ सैर भी कर रहे हैं। वो हाल ही में मुंबई गए थे। यहां पर गेटवे ऑफ इंडिया की सैर कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ टीना की बहन रिया डाबी भी थी। रिया ने भी यूपीएससी में 15वीं रैंक हासिल कर आईएएस बनने का सपना पूरा कर लिया है। उन्होंने भी अपने जीजा के साथ खूब सैर की।

ट्रोलर्स को अब ट्रोल कर रही हैं टीना

टीना इंस्टा में यूजर्स के कमेंट को आंसर भी कर रही हैं। उन्होंने ट्रोलर्स को ट्रोल किया है। टीना ने कहा है कि वो बिना किसी लॉजिक के कमेंट करने वालों को भी इनजॉय कर रही हैं। वो अपने बीमार विचारों को जिस तरह हमारे बीच ला रहे हैं, मुझे उसपर हंसी आ रही है। हालांकि उन्होंने सबका शुक्रिया भी किया है।

आपको बता दें कि टीना को पहला प्यार आईएएस अतहर से हुआ था। वो टीना के बैच के सेकंड टॉपर थे और पहली ही नजर में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों ने शादी तो की लेकिन उनकी शादी ज्यादा चल नहीं सकी। फिर दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। तलाक के सात माह बाद टीना को प्रदीप से प्यार हो गया।

Back to top button