बॉलीवुड

बच्चे को जन्म देने के बाद बाद बेहद दुखी थी समीरा रेड्डी, 7 साल बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने एक समय में सफलता का चरम हासिल कर लिया था। उनके चाहने वाले भी लाखों-करोड़ों की संख्या में हो गए थे। फिर अचानक ही उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया से किनारा कर लिया। इन हीरोइनों की बात हो तो एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का नाम जरूर आता है।

समीरा रेड्डी एक समय में बॉलीवुड फिल्मों का बड़ा नाम हुआ करती थीं। अपने कर्वी फिगर, खूबसूरत चेहरे और एक्टिंग के दम पर उन्होंने अपना नाम बना लिया था। उन्होंने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। वो जब पहली बार मां बनी थीं तब एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं। उनकी हालत ऐसी हो गई थी कि वो बच्चे को देखकर मुस्करा भी नहीं पा रही थी।

अचानक फिल्मों से कर लिया किनारा

समीरा रेड्डी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2002 में की थी। उन्होंने ‘मैंने दिल तुझको दिया’ मूवी से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने कई अच्छी फिल्मों में काम किया। इनमें रेस, डरना मना है, टैक्सी नंबर 9211 से लेकर अशोक हैं। साउथ फिल्मों में भी समीरा रेड्डी ने काम किया है।

समीरा प्राइवेट एलबम में भी अभिनय किया करती थीं। जब एक्ट्रेस करियर के पीक पर चल रही थी, तभी इन्होंने अचानक फिल्मों से किनारा कर लिया। हीरोइन ने अक्षय वर्दे से साल 2014 में विवाह रचा लिया था। इसके बाद से उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और अपनी मैरिड लाइफ में बिजी हो गईं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

एक्ट्रेस भले ही बॉलीवुड में न दिखती हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। शादी के बाद वो दो बच्चों की मां बन गईं। उनकी बेटी का नाम नायरा और बेटे का नाम हंस हैं। इन दिनों वो अपने परिवार की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें कई बार फैन्स को हैरान भी कर देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)


असल में एक समय फिल्मों में मेकअप से लिपी-पुती रहने वाली समीरा ने अब नो मेकअप पॉलिसी अपना ली है। वो न अपने सफेद बालों को छिपाती हैं, न ही अपने चेहरे का सांवलापन छिपाने की कोशिश करती हैं। इसी वजह से उनको ट्रोल भी किया गया था। हालांकि ट्रोलर्स को उन्होंने मुंह तोड़ जवाब भी दिया है।

जानें किस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं समीरा रेड्डी

समीरा ने अपनी बीमारी का खुलासा इंस्टाग्राम पर किया है। उन्होंने बताया है कि जब वो पहली बार मां बनी थीं, तब वो डिप्रेशन जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं। उन्होंने अपने अकाउंट पर दो फोटोज भी शेयर की हैं। पहली फोटो में उन्होंने दिखाया है कि बीमारी की वजह से वो बच्चे को देखकर खुश ही नहीं हो पा रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)


हालांकि दूसरी फोटो में उनकी हालत थोड़ी बेहतर हुई थी। एक्ट्रेस ने अपने फैन्स के लिए मैसेज भी दिया है। उन्होंने कहा है कि मुश्किल समय में एक दूसरे का साथ ही सबसे महत्वपूर्ण होता है। समीरा कहती हैं कि अपने परिवार और दोस्तों से मिलते रहें। खान-पान का बहुत ध्यान रखें और 8 घंटे जरूर सोएं। उन्होंने स्क्रीन से भी दूरी बनाकर रखने की सलाह दी है।

Back to top button