बॉलीवुड

जैकी भगनानी से अफेयर पर तोड़ी रकुल प्रीत सिंह ने चुप्पी, बोली- मैं किसी से छिपाना नहीं चाहती…

बॉलीवुड एक्टर्स का आपस में मेल-जोल दोस्ती है या अफेयर, कहना बहुत मुश्किल होता है। कई बार दो एक्टर्स अक्सर साथ दिखते हैं लेकिन सिर्फ दोस्त निकलते हैं। वहीं कई बार साथ न दिखने पर भी पता लगता है कि उनका अफेयर चल रहा है। वैसे तो अक्सर एक्टर्स अपने संबंधों को छिपाते हुए ही नजर आते हैं।

वहीं दूसरी ओर कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जो अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने में झिझकते नहीं हैं। कुछ ऐसा ही किया है एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने जिनका निर्माता और एक्टर जैकी भगनानी के साथ अफेयर चल रहा है। उन्होंने हाल ही में बड़ा बयान दे दिया है जिसके बाद उनकी साफगोई की फैन्स तारीफ कर रहे हैं।

31 साल की हैं एक्ट्रेस रकुल प्रीत

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह 31 साल की हैं। उनका जन्म दिल्ली में 10 अक्टूबर 1990 को हुआ था। रकुल ने फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी। इसमें नाम कमाने के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा और बहुत कम समय में ही अपनी अलग पहचान बनाने में वो कामयाब भी हो गईं।

साल 2009 में उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म गिल्ली से की थी। इसके लिए उनका नॉमिनेशन साउथ फिल्म फेयर पुरस्कार के लिए भी हुआ था। इनकी पढ़ाई की बात करें तो अभिनेत्री ने गणित विषय में बीएससी ऑनर्स की पढ़ाई की है। हालांकि फिर ये फिल्म लाइन में आ गईं।

जैकी भगनानी के साथ चल रहा है अफेयर

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का अफेयर जैकी भगनानी के साथ चल रहा है। दोनों ने ही अपने रिश्ते को साल 2021 में सार्वजनिक कर दिया था। हाल ही में उन्होंने जैकी के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की है। एक्ट्रेस का कहना है कि वो किसी से इस अफेयर को छिपाना नहीं चाहती थी। इसी वजह से उन्होंने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था।

एक्ट्रेस का कहना है कि वो बस चाहती हैं लोग उनके काम को लेकर बातचीत करें क्योंकि सबकी अपनी निजी जिन्दगी होती है। उनका कहना है कि हर कोई किसी न किसी रिश्ते में रहना चाहता है। जैसे मां-बाप फिर भाई-बहन और दोस्त, इसके बाद साथी होना जरूरी है। एक्ट्रेस ने पिछले साल जैकी के साथ एक फोटो शेयर कर अपने रिलेशन को सार्वजनिक किया था।

जानें कौन है जैकी भगनानी

कोलकाता में जन्मे जैकी भगनानी इस समय 37 साल के हैं। वो एक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। उनके पिता मशहूर प्रोड्यूसर वासु भगनानी हैं। जैकी ने भी बॉलीवुड में साल 2009 में एंट्री की थी। उनकी फिल्म ‘कल किसने देखा’ सिनेमाघरों में आई थी लेकिन ज्यादा चल नहीं सकी। इसके बाद उन्होंने ‘फालतू’ फिल्म की जो थोड़ी बहुत सफल रही।

Jackky Bhagnani

इसके बाद इन्होंने कई फिल्मों में काम किया। जैसे अजब गजब लव, रंगरेज, यंगिस्तान और वेलकम टू कराची फिल्मों में ये नजर आए। एक्टिंग में ज्यादा सफलता न मिलती देख जैकी ने प्रोड्यूसर बनने का फैसला कर लिया। इन दिनों जैकी अक्षय कुमार और रकुल के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। रकुल प्रीत को लेकर जैकी भगनानी भी अपना रिलेशन पब्लिक कर चुके हैं।

Back to top button